Sunday , May 28 2017
Home / GUJRAT / 6 माह बाद गुजरात लोटने पर हार्दिक का मोदी पर तंज, कहा पीएम मोदी, गांधी कैसे हो सकता

6 माह बाद गुजरात लोटने पर हार्दिक का मोदी पर तंज, कहा पीएम मोदी, गांधी कैसे हो सकता

गुजरात: पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को छह महीने के बाद गुजरात पहुंचे पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, महात्मा गांधी नहीं है. हार्दिक खादी-कैलेंडर विवाद को लेकर पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि आप दो लाख रुपये का सूट पहनते हैं, और खुद को गांधी कहते हैं. आप चरखे के साथ बैठ नहीं सकते और खुद को गांधी कहते हैं. जो दो लाख का सूट पहने और चरखा पर लगातार काम न कर पाने वाला व्यक्ति कैसे गाँधी हो सकता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, पटेल ने कहा कि देशद्रोह केस को लेकर लेकर मुझे कोई परवाह नहीं है. क्योंकि अपना हक मांगना कोई जुर्म नहीं है, सरकार को हमारा सहयोग करना चाहिए. हार्दिक पटेल मंगलवार को उदयपुर से रवाना होकर गुजरात की सीमा में प्रवेश किया. जहां लौटते वक्त खेरवाड़ा टोल नाके पर पटेल के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. ये लोग टोल टैक्स चुकाने को लेकर अड़े हुए थे.

उल्लेखनीय है कि राजस्था न में रह रहे पटेल आज 6 महीने के बाद राजस्थाीन से गुजरात लौटे हैं. हार्दिक पटेल को कोर्ट के आदेश के चलते गुजरात छोड़ना पड़ा था. सरकारी नौकरियों और कॉलेजों में पाटीदार या पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक को छह महीने पहले देशद्रोह के एक मामले में इस शर्त के साथ कोर्ट ने जमानत दी थी कि वह छह माह गुजरात से बाहर रहेंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT