Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / 60 साल बाद मोदी को आयी पटेल की याद

60 साल बाद मोदी को आयी पटेल की याद

भाजपा के रन फॉर युनिटी के एंकाद पर बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने आज गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी पर वार करते हुये कहा कि 60 साल के बाद अब कुछ लोगों को वल्लभ भाई पटेल की याद आयी है। कभी राम या कभी पटेल याद आते है। मुल्क जिस वक़्त स

भाजपा के रन फॉर युनिटी के एंकाद पर बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने आज गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी पर वार करते हुये कहा कि 60 साल के बाद अब कुछ लोगों को वल्लभ भाई पटेल की याद आयी है। कभी राम या कभी पटेल याद आते है। मुल्क जिस वक़्त से जूझ रहा है, उसका उपाय नहीं याद आ रहा है।

पटना के एक अणे मार्ग वाक़ेय वजीरे आला रिहाइशगाह पर आज मुनक्कीद अवामी दरबार के बाद सहाफ़ियों से बात करते हुए नीतीश ने नरेंद्र मोदी और भाजपा की तरफ से कल मुनक्कीद रन फॉर युनिटी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 60 साल के बाद अब कुछ लोगों को वल्लभ भाई पटेल की याद आयी है। कभी राम या कभी पटेल याद आते है। कहा कि उन्होंने भाजपा के वजीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उनकी तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस बात पर बहस होनी चाहिये कि मुल्क की गरीबी दूर करने के लिये कौन सी सामाजिक और एकतेसादी पॉलिसी होगी। बाइनूल क्वामी पॉलिसी कैसी होगी। पडोसियों के साथ कैसे रिश्ते होंगे। नीतीश ने कहा कि हमारे पडोसी मुल्क चीन ने हमारे ज़मीन पर कब्जा जमाये बैठा है, उसे कैसे वापस लेंगे। कश्मीर का जो हिस्सा हमारे अंदर नहीं है उसे हम कैसे वापस लायेंगे, इसपर बहस होनी चाहिए।

उन्होने कहा कि मुल्क की इत्तिहाद जरुरी है लेकिन मुल्क की एक बहुत बडी आबादी को अलग रखकर मुल्क को एक नहीं रखा जा सकता है। मजहब और मजहब की बुनयाद पर भावना जगाकर मुल्क को एक नहीं रखा जा सकता है। नीतीश ने कहा कि बिहार जैसे पसमांदा और गरीब रियासत के लिये क्या नजरिया होना चाहिये। दिखावे की बात से मुल्क को एक नही रखा जा सकता।

TOPPOPULARRECENT