Tuesday , June 27 2017
Home / Business / 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को हवाई यात्रा पर टिक्टस में 50 फीसद की कमी:एयर इंडिया

60 साल से अधिक उम्र के लोगों को हवाई यात्रा पर टिक्टस में 50 फीसद की कमी:एयर इंडिया

हैदराबाद 22 अप्रैल: वरिष्ठ नागरिकों के लिए हवाई यात्रा सस्ता हो गया और अब 60 साल के नागरिकों को एयर इंडिया ने 50 प्रतिशत रियायती टिक्टस की फ़राहमी का फैसला किया है।

जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने बुजुर्ग यात्रियों की हद उम्र में तीन साल की कमी करते हुए उसे 60 साल करने का फैसला किया है जो पूर्व में 63 साल हुआ करती थी।

सूत्रों के मुताबिक एयर इंडिया ने वरिष्ठ नागरिकों के यात्रा आसान और सस्ता करने के लिए तमाम अंदरून-ए-मुल्क मसाफ़्तों पर 50 प्रतिशत रियायती टिक्टस की इजराई का फैसला किया है और फ़ैसले के अनुसार भारत के हर नागरिक इस सुविधा से लाभ कर सकते है जिसकी उम्र हवाई यात्रा के समय 60 साल हो चुकी है और वह गरमाई छुट्टियों के दौरान अंदरून-ए-मुल्क किसी शहर का दौरा कर कर सकते है .बताया जाता है कि एयर इंडिया की ओर से ऑफर की पेशकश का मक़सद देश के विभिन्न स्थानों तक हवाई यात्रा को बढ़ावा देते हुए गरमाई छुट्टियों के दौरान व्यापार में इज़ाफे को मुम्किन बनाना है।

बताया जाता है कि ख़ानगी एयर लाइंस की ओर से इस तरह के मन्सूबों पर ग़ौर किया जा रहा है क्योंकि जब एयर इंडिया ने इस स्कीम को लागू करवाया है तो ऐसी सूरत में ख़ानगी एयर लाइंस का मानना ​​है कि वह भी इस तरह की योजनाओं के जरिए हवाई यात्रियों की संख्या में इज़ाफे को मुम्किन बना सकते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT