Sunday , September 24 2017
Home / Crime / 7वीं क्लास की लड़की का महीनेभर से रेप करने वाला टीचर हुआ गिरफ्तार

7वीं क्लास की लड़की का महीनेभर से रेप करने वाला टीचर हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: मुल्क भर में ख़्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक टीचर की करतूत तो देखिये सातवीं क्लास की लड़की को महीनेभर तक हवस का शिकार बनाता रहा।

यह सनसनीखेज मामला गोविंदपुरी थाना इलाके का है। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने मुल्ज़िम को कालकाजी एरिया के चर्च के करीब से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में मुल्ज़िम की पहचान 30 साल के इमरान के तौर पर हुई है, जो यूपी के मैनपुरी का रहने वाला है। वह यहां कालकाजी एरिया में रहता है। वह उर्दू का टीचर है। बच्ची एक सरकारी स्कूल में 7वीं की स्टूडेंट है।

लड्की ने पुलिस को बयान दिया कि करीब 2 महीने पहले उर्दू पढने के लिए जाना शुरू किया था। कालकाजी के डीडीए फ्लैट्स में मुल्ज़िम ने डरा-धमकाकर उसका रेप किया।

खानदान वालों के मुताबिक, वाकिया के बाद लड्की इस कदर डर गई थी कि वह स्कूल के बाद उर्दू पढने जाने से कतराती थी। कई बार रोती भी थी। घरवालों को लगा कि पढाई के दबाव से ऐसा कर रही है, लेकिन पीर की शाम को जब लड़की से काफी देर तक बातचीत की तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस मुल्ज़िम से पूछताछ कर रही है।

TOPPOPULARRECENT