Thursday , August 17 2017
Home / Crime / बूढ़ी मां को बेटे ने गला घोंटा, बहू ने वीडियो बनाया

बूढ़ी मां को बेटे ने गला घोंटा, बहू ने वीडियो बनाया

मुंबई: अंधेरी से एक वीडियो आया है जिसमें बुजुर्ग मां है. बेटा है, बहू है. बेटी है और पोती भी लेकिन बुजुर्ग महिला की फूटी किस्मत पर रोना आएगा. पूरा परिवार बुजुर्ग औरत को मिलकर मारने में लगा हुआ है. 80 साल की मां मौत से संघर्ष कर रही है. मां को मारने के लिए जान लगा रहा है बेटा और बेटे की दरिंदगी का वीडियो बना रही है बहू. बेटा बूढ़ी मां पर बेइंतहां जुल्म कर रहा है. चादर के फंदे से मां का गला घोंटने की कोशिश कर रहा है. 80 साल की मां ने हड्डियों का सारा जोर लगा दिया है मौत के चंगुल से निकलने के लिए. वीडियो बना रही महिला खीझ उतारते हुए कह रही है कि ये कितनी जिद्दी है.

मां फर्श पर घिसट रही है और बेटा उसके शरीर को दबोचकर हर मुमकिन कोशिश कर रहा है मां की सांसें रोकने के लिए. बुजुर्ग महिला कुछ बोल रही है लेकिन मुंह दबा होने के कारण उसकी आवाज साफ सुनाई नहीं देती है. बेटा ने मां के गले को चादर से लगभग जकड़ लिया है. चादर के ही हिस्से से वो मां की मुंह बंद करने की कोशिश कर रहा है ताकि उसकी चीख कोई सुन न ले. बेटा बोल रहा है कि जान निकल रही है.

छत से एक साड़ी भी लटकती दिख रही है. ऐसा लगता है कि महिला को फांसी से लटकाने की भी नाकाम कोशिश की गई. मां के कपड़े अस्तव्यस्त हो चुके हैं. लेकिन जिंदगी के लिए उसका संघर्ष जारी है. महिला बार बार बेटे के चेहरे पर वार करने की कोशिश करती है. बेटा मां की हिम्मत के आगे हारने लगता है. वो किसी से कहता है कि छुरी लेकर आओ. ऐसा लगता है कि कमरे में छोटी बच्ची भी है. दरिंदा बेटा पुचकार कर उसे उकसा रहा है कि वो भी उसका साथ दे.

वीडियो में दिख रही बुजुर्ग महिला 80 साल की मायावती वैद्य है. बेटे का नाम सुरेंद्र है. महिला के साथ जुल्म का ये सिलसिला कई साल से चल रहा था. एक एनजीओ को इसका पता चला तो बुजुर्ग महिला पर घर में हो रहे जुल्म का खुलासा हुआ.इतना जुल्म सहने के बाद भी बुजुर्ग महिला की जान बच गई. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बेटे सुरेंद्र को तो गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन बेटी और बहू फरार है.

TOPPOPULARRECENT