Sunday , September 24 2017
Home / Entertainment / 800 करोड़ की फिल्म ‘महाभारत’ में अमिताभ निभाएंगे भीष्म का रोल!

800 करोड़ की फिल्म ‘महाभारत’ में अमिताभ निभाएंगे भीष्म का रोल!

मुंबई : खबर है कि एम.टी. वासुदेव नायर के चर्चित नॉवल ‘रंदामूझम’ की कहानी पर आधारित फिल्म में बॉलिवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भीष्म के रोल में नज़र आ सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म में भारतीय महाकाव्य महाभारत की कहानी होगी, जिसमें भीम के किरदार पर सबसे अधिक फोकस किया जाएगा, जो कि पांडवों में दूसरे नंबर पर थे। फिल्म के डायरेक्टर एन.ए. श्रीकुमार मेनन ने कहा, ‘अमिताभ से इस बारे में सम्पर्क किया गया है। बातचीत चल रही है।’ उन्होंने कहा, ‘वह इस रोल के लिए सबसे योग्य हैं।’

मलयालम ऐक्टर मोहनलाल भीम के किरदार में नज़र आएंगे, जो कि फिल्म का लीड किरदार होगा। श्रीकुमार ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए अलग-अलग भाषाओं से ऐक्टर्स चुन रहे हैं।

श्रीकुमार ने बताया कि यह फिल्म दो हिस्सों में होगी, जो कि 700 से 800 करोड़ रुपए के बजट में तैयार की जाएगी और इसलिए यह भारतीय फिल्म जगत की सबसे महंगी फिल्म होगी। यह कई भाषाओं में तैयार की जाएगी, जिसमें हिन्दी, मलयालम, तमिल, तेलुगू और इंग्लिश के अलावा कुछ विदेशी भाषाओं में भी डब की जाएगी।

उन्होंने बताया कि अकैडमी अवॉर्ड जीत चुके कई टेक्निशन को भी इस फिल्म में शामिल किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग साल 2018 के अंत तक शुरू होगी और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म साल 2019 के अंत या 2020 तक रिलीज़ की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT