Monday , August 21 2017

9k=

दिल में एक लहर सी उठी है अभी …

कोई ताज़ा हवा चली है अभी…

इस लाइन को मुक्कमल होने से पहले ही स्टेडियम में मौजूद लोग खड़े हो गए। मौका ग़जल के बादशाह ग़ुलाम अली के लाइव कॉन्सर्ट का था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए खुद ममता बनर्जी मौजूद थीं।

ममता बनर्जी ने ग़ुलाम अली को खुद अपने साथ लेकर आई। इस दौरान मुंबई के जाने माने हस्ती महेश भट्ट और रज़ा मुराद भी मौजूद रह। ग़ज़ल के बादशाह को शॉल ओढा कर सम्मान की।

इस प्रोग्राम की खास बात रही रज़ा मुराद की पेशकश करने का अंदाज़। रज़ा मुराद ने अपनी एक एक लफ्ज़ में दोनों मुल्कों में दोस्ताना पैग़ाम को पहुंचाने की कोशिश की। मोहब्बत और अमन की बात कर महफिल में चार चांद लगा दिए।

IMG_20160112_174130

मौजूदा वक्त में गज़ल के बादशाह ग़ुलाम अली ने अपने खूबसूरत आवाज़ से कोलकाता की शाम को और भी खूबसूरत बना दिया।आज कोलकाता में मिलन उत्सव के दौरान ग़ुलाम अली का लाइव कॉन्सर्ट प्रोग्राम रखा गया। कुछ दिन पहले मुंबई में ग़ुलाम अली का प्रोग्राम होना था, मगर शिवसेना के मुखालफत करने के बाद प्रोग्राम को रद्द करना पड़ा था।

IMG_20160112_174110

इस खबर ने मौशिकी पंसद लोगों को तकलीफ पहुंचाए। मगर उसके बाद मगरिबी बंगाल की वज़ीर ए आला ममता बनर्जी ने कोलकाता में प्रोग्राम करने की दावत पेशकश की, उनकी दावत को ग़ुलाम अली ने कुबूल कर लिया।

इस प्रोग्राम को कामयाब बनाने का जिम्मा वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी डेवलपमेंट एंड फाइनेंस कॉरपोरेशन (WBMDFC) को सौंपा गया। इसके चेयरमैन और एमपी सुलतान अहमद ने अपनी टीम के साथ प्रोग्राम को कामयाब बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

TOPPOPULARRECENT