Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / 9वीं की तालिबा के साथ ज़ेरे तामीर मकान में रंगरेलियां मनाते धराए 10वीं के 5 तालिबे इल्म

9वीं की तालिबा के साथ ज़ेरे तामीर मकान में रंगरेलियां मनाते धराए 10वीं के 5 तालिबे इल्म

पुलिस की एक खुसुसि टीम ने शहर के नॉर्थ प्वाइंट स्कूल के पांच तालिबे इल्म को एक तालिबा के साथ रंगरेलिया मनाते हिरासत में ले लिया। पीर के दोपहर ये तमाम अहियापुर थाना इलाके के बड़ा जगन्नाथ मोहल्ले में एक ज़ेरे तामीर मकान में पुलिस को

पुलिस की एक खुसुसि टीम ने शहर के नॉर्थ प्वाइंट स्कूल के पांच तालिबे इल्म को एक तालिबा के साथ रंगरेलिया मनाते हिरासत में ले लिया। पीर के दोपहर ये तमाम अहियापुर थाना इलाके के बड़ा जगन्नाथ मोहल्ले में एक ज़ेरे तामीर मकान में पुलिस को कबीले एतराज़ हालत में मिले। तालिबे इल्म में बोचहां के एक साबिक़ एमएलए का नाती भी शामिल है। सभी तालिबे इल्म दसवीं क्लास के हैं। पकड़ी गई लड़की नौवीं क्लास की तालिबा है। जहां तमाम तालिबे इल्म और तालिबा पकड़े गए वह ज़ेरे तामीर मकान एक तालिबे इल्म का ही है।

मोबाइल खंगाले जा रहे

तालिबे इल्म के माेबाइल को भी खंगाला जा रहा है, कि कहीं लड़की का फहस वीडियो तो नहीं बनाया गया है। पुलिस तालिबे इल्म और तालिबा के वालिदैन के साथ स्कूल के असातिज़ा से भी पूछताछ कर रही है। जांच जारी है।

किराए पर टेम्पो लेकर पहुंचे थे

पकड़े गए लड़कों ने पुलिस को बताया कि वे लोग पीर की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे। आपस में पैसे जुटा कर कर एक टेम्पो किराए पर लिया और लड़की के साथ अहियापुर थाने के बड़ा जगन्नाथ मोहल्ले के ज़ेरे तामीर मकान में गए।

वाकिया से आहत एसएसपी जितेन्द्र राणा ने तालिबे इल्म के किरदार तामीर की मुहिम शुरू कर दी। एसएसपी सनशाईन स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने स्कूल के तालिबे इल्म को किरदार तामीर का पाठ पढ़ाया। एसएसपी ने बच्चों को बताया कि वालिदैन तकलीफ बर्दाश्त कर उम्मीद के साथ पढ़ा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT