Thursday , August 17 2017
Home / Crime / 9 साल के लडके ने 6 साल की मासूम का किया रेप

9 साल के लडके ने 6 साल की मासूम का किया रेप

पीलीभीत: यूपी के शहर पीलीभीत में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 9 साल के बच्चे पर 6 साल की बच्ची से रेप करने का इल्ज़ाम है और मुल्ज़िम लडका चौथी क्लास का तालिब ए इल्म है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ दफा 376, और एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, क्योंकि बच्ची जाटव कम्युनिटी से है। पुलिस के मुताबिक, जुमेरात से मुल्ज़िम\ अपने खानदान के साथ फरार था।

जुमे के रोज़ पकडे जाने के बाद उसका रिएक्शन यह था कि खेल-खेल में हो गया। फिलहाल उसे मजिस्ट्रेट के ऑर्डर पर बरेली के जुवेनाइल होम में रखा गया है।

मुतास्सिरा का मेडिकल भी कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मुतास्सिरा की मां के मुताबिक, जुमेरात के रोज़ सुबह तकरीबन 10 बजे उसकी बेटी घर के पास की दुकान से चीनी लेने गई थी। घर लौटते वक्त गांव के ही एक लडके ने उसे पकड लिया और जबरदस्ती अपने साथ खेत में ले गया। वहां उसका रेप हुआ।

बच्ची काफी देर बाद रोती हुई घर पहुंची और पूरी आप बीती सुनाई । इसके बाद वह बेटी को लेकर थाने पहुंची और मुल्ज़िम लडके के खिलाफ केस दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे सर्किल ऑफिसर, निर्मल बिष्ट ने बताया कि हमने मुल्ज़िम बच्चे को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था। मजिस्ट्रेट ने उसे बरेली के जुवेनाइल होम भेज दिया है।

मुल्ज़िम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, लेकिन बच्ची के मेडिकल रिपोर्ट में रेप की तस्दीक होना अभी बाकी है। मुल्ज़िम की सही-सही उम्र का पता लगाया जा रहा है। हालांकि, उसकी उम्र 9 या 10 साल से ज्यादा नहीं हो सकती। न्यूरिया पुलिस स्टेशन के एसओ दलबीर वर्मा ने का कहना है कि ये मामला अपने आप में अजीब है।

TOPPOPULARRECENT