Thursday , October 19 2017
Home / India / 90 फीसदी स्लॉटर हाउस हिंदुओं के मोदी लगाएं रोक : आज़म

90 फीसदी स्लॉटर हाउस हिंदुओं के मोदी लगाएं रोक : आज़म

रामपुर: दादरी के साकिन अख्लाक के क़त्ल पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने मरकज़ी हुकूमत पर तीखा हमला बोला है। आजम खां ने कहा है कि अगर नरेन्द्र मोदी गुलाबी इंकलाब के जरिये मुसलमानों का कत्ल कराना चाहते हैं तो हम उनकी मुज़म्मत करते हैं। मोदी जी अपने पार्लीमानी सेशन में बीफ के ज़िबह पर रोक के लिए कानून बनाये और कटान व बीफ के गोश्त खाने वालों के लिए सख्त सजा का कानून बनाए।

आजम ने यह बात जुमे के रोज़ को यहां गेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। आजम ने पीएम मोदी को नया सन्त बताते हुए कहा, कि हुकूमत ए हिंद की ओर से इस बात पर भी सफेद लेटर आना चाहिए कि मुल्क में गोश्त काटने और दर आमद के ज्यादातर कारखाने किसके हैं। आजम ने खुलासा किया कि मुल्कभर में नब्बे फीसद से ज्यादा स्लॉटर हाउस भाजपा, विहिप, आरएसएस और शिवसेना के साथ साथ जैन बिरादर के हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को महज इलेक्शन की खातिर गोश्त की सियासत नहीं करनी चाहिए। मोदी की गुलाबी इंकलाब ने मुल्क को बर्बादी के मुहाने पर लाकर खडा कर दिया है। उन्होंने कहा कि आज गोवा, पॉडुचेरी, नागालैण्ड में दुकानों पर खुलेआम गोश्त बिकता है, मुल्क की दारुल हुकूमत के ज्यादातर पांच सितारा होटलों में Prohibits animals का गोश्त मीनू में शामिल है। आजम खां ने कहा कि गोश्त की सियासत खत्म होनी चाहिए और इसके लिए असरदार और मुल्कगीर कानून बनना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT