Sunday , June 25 2017
Home / Sports / 90 लाख रुपये टैक्स चोरी के मामले में फंसे रोनाल्डो

90 लाख रुपये टैक्स चोरी के मामले में फंसे रोनाल्डो

मेड्रिड : लियोनेल मेसी के बाद अब टैक्स चोरी के मामले में रियल मेड्रिड के स्टार फुटबोलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो फंसते नजर आ रहे हैं। स्पेन की टैक्स अथॉरिटीज (एजेंसिया ट्रिब्यूटेरिया) का मानना है कि फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 8 मिलियन (8.95 मिलियन डॉलर यानी करीब 90 लाख रुपये) की हेराफेरी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टैक्स एजेंसी ने रोनाल्डो पर 2011 से 2013 के बीच अपने इमेज राइट्स प्राप्त आय का सही प्रकार से विवरण नहीं दिया है।

सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के मुताबिक स्पेन के केडेना कॉप रेडियो पर स्टेशन पर टैक्स अथॉरिटीज से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह खबर चलाई। हालांकि रेडियो स्टेशन ने यह भी दावा किया कि अभी इस आरोपों को लेकर अथॉरिटी में यह चर्चा चल रही है कि रोनाल्डो ने सही में किसी प्रकार की वित्तीय गड़बड़ी की है या फिर यह कोई प्रशासनिक गड़बड़ी है।

रोनाल्डो पर इस संबंध में कोई जांच बेठाने से पहले उन्हें अपना पक्ष रखने को बुलाया जाएगा। अगर यह तय हो जाता है कि रोनाल्डो की ओर से कोई प्रशासनिक गड़बड़ी हुई है, तो उन्हें जुर्माने के साथ 8 मिलियन दोबारा जमा करने होंगे और यदि यह आपराधिक मामला माना गया, तो फिर उन्हें 4-4 (साल 2011, 2012 और 2013) के लिए महीने की जेल हो सकती है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT