Saturday , October 21 2017
Home / Delhi News / AAP को एक और झटका; अब विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार

AAP को एक और झटका; अब विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेताओं की आये दिन किसी न किसी मामले में हो रही गिरफ्तारियों से पता चलता है कि आप नेताओं का वक़्त अच्छा नहीं चल रहा है। गिरफ्तार हुए आप विधायकों की लिस्ट में सबसे नया नाम जुड़ा है आप नेता सोमनाथ भारती का जिन्हें आज दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोमनाथ पर मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल एम्स की संपत्ति को नुक्सान पहुंचाने और वहां के सुरक्षा गार्डो के साथ मारपीट करने का आरोप है। सोमनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए अपने गिरफ्तार होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मुझे गिरफ्तार कर हौज खास थाने में रखा गया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों एम्स के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आर.एस. रावत ने सोमनाथ भारती के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का मामला हौजखास थाने में मामला दर्ज करवाया था। रावत ने पुलिस को दी अपनी लिखित शिकायत में कहा था कि भारती ने नौ सितंबर को सुबह करीब 9:45 बजे सरकारी एम्स की चारदीवारी को क्षतिग्रस्त करने के लिए भीड़ को उकसाया। इसके इलावा भारती ने अनिधिकृत लोगों को जेसीबी मशीन के साथ गौतम नगर नाला मार्ग की तरफ से एम्स में घुसने को कहा और सुरक्षाकर्मियों के साथ गलत व्यवहार किया।

TOPPOPULARRECENT