Monday , June 26 2017
Home / Delhi News / AAP में सियासी घमासान जारी, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर फिर लगाये गंभीर आरोप

AAP में सियासी घमासान जारी, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर फिर लगाये गंभीर आरोप

नई दिल्ली। आप में जारी सियासी घमासान के बीच कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को केजरीवाल पर कई आरोप लगाए। कपिल ने दो करोड़ का चंदा पाने के मामले में आप को अपने लपेटे में लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल ने वीडियो के माध्यम से अपने दावों को सही साबित करने का भरसक प्रयास किया।

कपिल ने कहा कि चंदा के मामले में मुकेश शर्मा को बलि का बकरा बनाया गया है। उसके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया। मुकेश पर कई बैंकों के लोन बाकी है। लोन न चुका पाने के कारण मुकेश को अपना फ्लैट तक छोड़ना पड़ा। क्या ऐसा आदमी आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दे सकता है। साथ ही कपिल ने केजरीवाल पर हवाला के जरिए पैसे पाने का भी आरोप लगाया।

आप को दो करोड़ का चंदा देने वाले मुकेश पांच सालों तक बैंक का डिफॉल्टर रहा है। कपिल ने बताया कि मुकेश के ठेके आप के सरकार बनाने से पहले से चल रहे थे। उस पर फर्जीवाड़ा का आरोप पहले भी लग चुका था। आयकर विभाग उसे लगातार नोटिस भेज रही थी। मगर मुकेश ने आयकर विभाग को जवाब देने की बजाए फर्जी कंपनियों की मदद से पार्टी को चंदा देने लगे।

पत्रकारों से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वे हेमप्रकाश शर्मा का नाम छुपा रहे है। कपिल ने बताया कि आप को हेमप्रकाश शर्मा की कंपनी से कई बार चंदा मिला है। हेमप्रकाश शर्मा कई कंपनियों के डायरेक्टर है। हालांकि हेमप्रकाश शर्मा की कंपनी की स्थिति अच्छी नहीं है।

कपिल मिश्रा ने बताया कि आम आदमी पार्टी पर गलत तरीके से चंदा लेने का आरोप पहले से लगता रहा है। इनकम टैक्स ने कई बार आप को नोटिस भेज चुकी है। आईटी विभाग पार्टी को रजिस्ट्रेशन तक रद्द करने नोटिस भेज चुका है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT