Saturday , August 19 2017
Home / Politics / जासूसी मामले के विरोध में ‘आप’ ने कराई भाजपा और ISI की शादी, RSS ने किया कन्यादान

जासूसी मामले के विरोध में ‘आप’ ने कराई भाजपा और ISI की शादी, RSS ने किया कन्यादान

बीते दिनों मध्य प्रदेश में आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार हुए ध्रुव सक्सेना के भाजपा कनेक्शन पर आम आदमी पार्टी ने अनोखा प्रदर्शन किया है।

मंगलवार को वैलेंटाइन डे के दिन ‘आप’ के प्रदेश संगठन महासचिव अमित भटनागर की तरफ से आयोजित किए गए इस प्रदर्शन में बीजेपी-आईएसआई के अनैतिक संबंधों का अमंगल परिणाम दर्शाकर विवाह कराया गया है। जिसका कन्यादान आरएसएस ने किया।

इस दौरान अमित भटनागर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में अनोखा प्रदर्शन कर एक विवाह संपन्न कराया है। इस विवाह का नाम ‘एक विवाह ऐसा भी’ दिया गया। विवाह में आईएसआई को दूल्हा बनाया गया, जबकि बीजेपी को दूल्हन बनाया गया। इस विवाह में कन्या दान आरएसएस ने विधि विधान से किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे। उनका कहना था कि बीजेपी और आईएसआई के संबंध काफी पुराने हैं और हाल ही में ध्रुव सक्सेना की गिरफ्तारी ने सबकुछ सार्वजनिक कर दिया है। हमने इस अनूठे विवाह के जरिए जनता के बीच इस अनैतिक संबंधों को पति-पत्नि का नाम दिया है।

आप नेता ने कहा कि बीजेपी पैसों को लेकर देश बेचना चाहती है। इसलिए वो जासूसी करा रही है। ऐसे देशद्रोहियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

 

 

TOPPOPULARRECENT