Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / फेसबुक पर योगी को गाली देना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर योगी को गाली देना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर सीएम योगी को अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को उस वक्त भारी पड़ गया जब उसे स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया।

दरअसल जिले के नगला सामंता इलाके के रहने वाले युवक रविंद्र पीपल ने अपने फेसबुक अकाउंट से सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र गाली पोस्ट की थी। जो देखते ही देखते वायरल हो गई, सीएम को दी गई गाली की जानकारी संजू फौजदार और पवन इंदौलिया नाम के बीजेपी कार्यकर्ता को पता चली। जिसके बाद उन्होंने इसकी पुलिस से शिकायत की।

वहीं, सीएम को गाली देने का मामला आईजी अशोक मुठा जैन की जानकारी में आया तो उन्होंने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिसके बाद अछनेरा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।

हालांकि कुछ महीने पहले भी इस तरह का एक मामला प्रकाश में आया था सूत्रों के मुताबिक, यूपी के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम ने कुछ दिन पहले अपने फेसबुक वॉल पर बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जीआरपी सिपाही द्वारा युवती से रेप करने के मामले से जुड़ी एक खबर पोस्ट की थी।

उनकी इस पोस्ट पर तीन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अभद्र कॉमेंट्स किया गया था। इस पर कड़ा एतराज जताते हुए बीजेपी नगर अध्यक्ष डॉ. विजय शर्मा ने थाने में जाकर मामला दर्ज करावा दिया था। इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया था।

TOPPOPULARRECENT