Saturday , May 27 2017
Home / Khaas Khabar / एज़ाज़ खान को मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिल रहा किराये का घर

एज़ाज़ खान को मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिल रहा किराये का घर

मुम्बई। कला और कलाकारों का कोई धर्म नहीं होता। यह कहने भर की बात है लेकिन सच्चाई कुछ जुदा होती है। अभिनेता एजाज खान ने एक कलाकार होने के नाते कुछ व्यक्तिगत अनुभव रखे। उनका कहना था कि पिछले आठ महीनों से उनको बांद्रा में किराए का घर नहीं मिल पा रहा है, कारण वो मुस्लिम है और दो कुत्ते उनके साथ हैं।

मैं अपने मौजूदा अपार्टमेंट से बाहर जाना चाहता हूं क्योंकि यह मुझे मेरे अतीत की याद दिलाता है (उनकी पूर्व प्रेमिका नेटली दि लुकसिओ वहां उनके साथ थीं) और फिर ब्रेकअप हो गया।

इसके अलावा इस अपार्टमेंट में कुत्तों के साथ तीन मंजिल ऊपर और नीचे आना-जाना दर्दनाक है और इसके अपार्टमेंट का मालिक इसे बेचना चाहता है। एजाज बताते हैं कि कई ब्रोकर को मैंने अप्रोच किया है। ब्रोकर ने मुझे कभी कम्युनिटी तो कभी कुत्ते की परेशानी बताकर ना कह दिया। मैं इससे थक गया हूं। मैं बांद्रा नहीं छोड़ना चाहता क्योंकि मेरा यहां सोशल सर्कल है।

एजाज बताते हैं कि मैंने यहां तक कि मैं अपने घर में कोई पार्टी या शोर शराबा नहीं करूंगा लेकिन दुख की बात तो यह है कि हाउस ओनर फिर भी मुझसे मिलना नहीं चाहते हैं। एजाज लंबे टाइम तक टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी को डेट कर चुके हैं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

एजाज ने टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ से डेब्यू किया था हालांकि उन्हें पहचान ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के जुबेर कैरेक्टर से मिली। इसके अलावा एजाज ने अनेक धारावाहिकों में काम किया है।

टीवी सीरियल्स के साथ एजाज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। ‘मैंने दिल तुझको दिया’, ‘जमीन’, ‘कुछ ना कहो’, ‘जस्ट मैरिड’, ‘मीराबाई नॉट आउट’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘जिल्ला गाजियाबाद’, ‘लकी कबूतर’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ और ‘शोरगुल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT