Wednesday , September 20 2017
Home / Entertainment / सलमान के करीबी इंदर कुमार नहीं रहे

सलमान के करीबी इंदर कुमार नहीं रहे

44 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार का आज तड़के 2 से 3 बजे के बीच दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया।

इंदर को मुंबई के अंधेरी इलाके में मौजूद उनके घर पर आज सुबह बेहोशी की हालत में पाया गया और फिर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उनकी मौत ज़्यादा स्ट्रेस के चलते दिल का दौरा पड़ने से हुई है। 

इंदर बॉलीवुड में कई बड़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और सलमान के साथ ‘तुमको न भूल पाएंगे’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फ़िल्म में  वो अक्षय कुमार के छोटे भाई का किरदार निभा चुके हैं।

इंदर ने बॉलीवुड में 20 से ज्यादा फिल्में की हैं। वह आखरी बार बड़े परदे पर सलमान खान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में नजर आए थे। इंदर कुमार ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत सन 1996 में फिल्म ‘मामूस’ से की थी।

इंदर साल 2017 में रिलीज होने वाली फिल्मों ‘हू इज द फर्स्ट वाइफ और माय फादर’ और ‘एक छोटी सी गुजारिश’ में भी काम कर थे और फिलहाल वो ‘फटी पड़ी है यार’ नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

ग़ौरतलब है कि साल 2014 में एक महिला ने इंदर कुमार के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया था।मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि होने के बाद इंदर कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था। हालांकि बाद में वो बेल पर रिहा हो गए थे।

जानकारी के मुताबिक इंदर कुमार का अंतिम संस्कार यारी रोड शम्शान भूमि पर किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT