Friday , July 28 2017
Home / Uttar Pradesh / मायावती का दावा : आदित्यनाथ का दलितों के भोजन करना राजनीतिक नाटक

मायावती का दावा : आदित्यनाथ का दलितों के भोजन करना राजनीतिक नाटक

BSP chief Mayawati visited in Sabbirpur village of Saharanpur district on tuesday and met to the victims. Express Photo by Gajendra Yadav. 23.05.2017.

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर में 500 दलितों के साथ दोपहर का भोजन केवल एक राजनीतिक नाटक था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दलितों का विरोध किया है और सहारनपुर में दलितों पर हुए अत्याचार के आरोपी अभी भी नहीं पकडे गए हैं।

 

 

 

एक प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने दावा किया कि सहारनपुर की हिंसा के मुख्य अभियुक्तों को सरकार ने गिरफ्तार नहीं किया है जो राज्य में भाजपा विरोधी दलित मानसिकता का सबूत हैं।  भाजपा के नेता और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ दलितों के साथ भोजन करते हैं जो राजनीतिक नाटक ही है।

 

 

 

हर कोई इस बात से अवगत है कि भाजपा दलित और पिछड़ा वर्ग की विरोधी। बसपा नेता ने कहा कि कई दलितों और अन्य पिछड़ी जातियों के सदस्यों को अभी भी निराशाजनक परिस्थितियों में रहना पड़ता है क्योंकि वे अपने संवैधानिक अधिकारों को हासिल करने में असफल रहे हैं।

 

 

 

बुधवार को सीएम आदित्यनाथ ने एक पार्क में बी आर अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद हरनाममपुर गांव में एक सामुदायिक समारोह में भाग लिया। इसके लिए बी आर अंबेडकर जनकल्याण सेवा समिति द्वारा उन्हें आमंत्रित किया गया था।

TOPPOPULARRECENT