Thursday , July 20 2017
Home / Khaas Khabar / केजरीवाल का केस फ्री में लड़ूंगा, मैं उन्हें गरीब क्लाइंट समझूंगा: राम जेठमलानी

केजरीवाल का केस फ्री में लड़ूंगा, मैं उन्हें गरीब क्लाइंट समझूंगा: राम जेठमलानी

मशहूर एडवोकेट राम जेठमलानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का केस फ्री में लड़ने की बात कही है। देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया गया है। केजरीवाल की तरफ से ये केस सुप्रीम कोर्ट के मशहूर एडवोकेट राम जेठमलानी लड़ रहे हैं।

जेठमलानी की अब तक की फीस 3.86 करोड़ बन चुकी हैं जिसे सरकारी खर्च में जोड़ने की कोशिश की जा रही है। इस बात को लेकर विवाद हो रहा है। लेकिन राम जेठमलानी के बयान सारे मामले को पलट कर रख दिया है।

जेठमलानी का कहना है कि मैं पैसे वाले लोगों के लिए फीस चार्ज करता हूं लेकिन जरूरतमंद लोगों के लिए मैं मुफ्त में ही काम करता हूं। केजरीवाल को भी मैं उन्ही गरीब क्लाइंट्स के तौर पर देखूंगा जो मेरी फीस नहीं दे सकते। इसलिए मैं उनके लिए फ्री में केस लड़ूंगा।

सूत्रों के मुताबिक़, पहले तो जेठमलानी ने इस केस के लिए कोई भी पैसा चार्ज नहीं करने की बात कही थी लेकिन पिछले साल दिसम्बर में लिखी गई एक चिट्ठी से सामने आया कि राम जेठमलानी ने अपनी फीस के तौर पर अब तक 3.86 करोड़ रुपये की मांग की है।

इस मामले में दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने जेठमलानी की फीस से जुड़े बिलों को पास करने को लेकर सॉलिसीटर जनरल रंजीत कुमार से सलाह मांगी है। क्योंकि केजरीवाल चाहते हैं कि ये रकम टैक्स पेयर्स के पैसों से चुकाई जाए।

TOPPOPULARRECENT