Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / कन्नौज: सपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच बवाल

कन्नौज: सपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच बवाल

कन्नौज : उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में जिला पंचायत चुनाव में नामांकन कराने जा रहे कन्नौज जिले के समाजवादी पार्टी के नेताओं को बॉर्डर पर रोकने से हुआ हंगामा. पुलिस ने कई सपा नेताओ को हिरासत में लिया।

ख़बरों के मुताबिक सपा नेताओ ने बैरिकेडिंग हटाकर दूर फेंक दिया और जम कर हंगामे किया। सपा विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव में पुलिस नामांकन कराने से रोक कर सत्ता पक्ष का जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध बनवाना चाहती है. साथ ही ये भी आरोप लगाया की पुलिस लोकतंत्र की हत्या कर रही है.

कन्नौज के शाहनगर गाँव के सामने औरैया जिले में जिला पंचायत चुनाव में नामांकन कराने जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने आगे नही जाने दिया क्योंकि औरैया में जिलापंचायत अध्यक्ष का बुधवार को नामांकन होना था. इसी को लेकर समाजवादी नेताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया और सड़क पर बैठकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने राजपाल कश्यप विधायक विधान परिषद, अनिल दोहरे विधायक कन्नौज, पुष्प जैन पम्पी एमएलसी, पूर्व विधायक कलियान सिंह दोहरे, जिलाध्यक्ष कन्नौज कलीम खान महा सचिव उत्तर प्रदेश सहित कई सपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया.

TOPPOPULARRECENT