Tuesday , July 25 2017
Home / GUJRAT / गुजरात: नशे में धुत होकर एयरपोर्ट पहुंच डिप्‍टी CM के बेटे को फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया

गुजरात: नशे में धुत होकर एयरपोर्ट पहुंच डिप्‍टी CM के बेटे को फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया

Gujarat health minister Nitin Patel at BJP president Amit Shah house after meeting with him in New Delhi on Monday. Express Photo by Anil Sharma. 16.05.2016. *** Local Caption *** Gujarat health minister Nitin Patel at BJP president Amit Shah house after meeting with him in New Delhi on Monday.

अहमदाबाद: गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को सोमवार को ग्रीस रवाना होने वाले कतर एयरवेज के विमान में सवार होने से रोक दिया गया. अधिकारियों ने कहा कि उप-मुख्यमंत्री के बेटे जयमीन पटेल नशे की हालत में हवाईअड्डे पहुंचा और विमानन कंपनी के कर्मचारियों से उलझ गया.

जयमीन अपनी पत्नी झलक और बेटी वैशवी के साथ तड़के 4.0 बजे के विमान से ग्रीस रवाना होने वाला था लेकिन तीनों को विमान में सवार होने से रोक दिया गया. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि जयमीन जब अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचा तो नशे की वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था. वह इतने नशे में था कि उन्हें आव्रजन काउंटर और अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर में ले जाना पड़ा. अधिकारी ने कहा, “जयमीन पटेल को विमान में सवार होने से रोक दिया गया. उसने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की.”

इसी बीच नितिन पटेल ने शाम में गांधीनगर में रिपोर्टर को बताया कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है. “मेरा बेटा, उसकी पत्नी और पोती छूट्टियां मनाने जा रहे थे. उसकी तबियत ठीन नहीं थी. 60 वर्षीय मंत्री पटेल ने आगे बताया, “उसकी पत्नी ने घर पर फोन किया और उसके बाद घर लौट आने को कहा.” उन्होंने कहा, “मेरे विरोधी हमारी छवि खराब करने की साजिश करने के लिए झूठी खबरे फैला रहे हैं.”

TOPPOPULARRECENT