Sunday , August 20 2017
Home / Hyderabad News / AIMIM लीडर अकबरूद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज़

AIMIM लीडर अकबरूद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज़

किशनगंज। बिहार की किशनगंज जिला इंतेज़ामिया ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तहादुल मुस्लमीन (एआईआईएम) के एमपी अकबरूद्दीन ओवैसी पर कोचाधामन विधानसभा हल्के के सोंथा हाट में पीर के रोज़ एक इंतेखाबी इजलास के दौरान इश्तेआल अंगेज़ तकरीर करने के इल्ज़ाम में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस सुप्रीटेंडेंट राजीव रंजन ने बताया कि अकबरूद्दीन ओवैसी के खिलाफ मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट की बुनियाद पर ताजीरात ए हिंद की दफा 144, 153ए और 188 के तहत कोचाधामन थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।

अकबरूद्दीन ने कोचाधामन विधानसभा हल्के से अपनी पार्टी के उम्मीदवार अख्तरूल इमान की हिमायत में सोंथा हाट में एक इंतेखाबी इजलास से खिताब करते हुए अपने बडे भाई और एआईआईएम चीफ असद उद्दीन ओवैसी को छोडकर बाकी पार्लियामेंट अराकीन के खिलाफ काबिल ऐतराज़ तब्सिरा किया और भाजपा लीडरों के खिलाफ इश्तेआल अंगेज़ तकरीर (भडकाऊ बयान) किया था।

रंजन ने बताया कि किशनगंज के नेपालगढ इलाके में दो मंदिरों में देवी की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने का अकबरूद्दीन ओवैसी के कल की तकरी के साथ कोई ताल्लुकात है या नहीं, इसकी पुलिस जांच कर रही है। गौरतलब है कि मूर्ति तोडे जाने की इस वाकिया के खिलाफ धरमगंज चौक और मगरिबी पाली चौक पर एक फिर्के की तरफ से धरना किया गया।

TOPPOPULARRECENT