Monday , June 26 2017
Home / India / एयर इंडिया ने ‘चप्पलबाज़ सांसद’ पर से बैन हटाया, गायकवाड़ ने घटना पर जताया खेद

एयर इंडिया ने ‘चप्पलबाज़ सांसद’ पर से बैन हटाया, गायकवाड़ ने घटना पर जताया खेद

एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगे बैन को हटा लिया है। इसके बाद अब अन्‍य एयरलाइंस की तरफ से भी उन पर लगा बैन हटना तय है। उड्डयन मंत्रालय ने चिट्ठी लिख कर एयर इंडिया से बैन हटाने को कहा था।

इससे पहले गुरुवार को जयंत सिन्हा, सेक्रेटरी और एयर इंडिया के सीएमडी की दो घंटे बैठक चली थी। उसके बाद फिर गायकवाड़ ने विमानन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जताया था. इसके आज बैन हटा लिया गया है।

एयर इंडिया ने एक बार फिर शुक्रवार की सुबह सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट रद्द कर दिया था। वेबसाइट से शुक्रवार सुबह 5 बजे बुकिंग की गई थी। दो टिकटें रद्द की गई हैं जिनमें से 17 अप्रैल का दिल्ली से मुंबई का टिकट था और 24 अप्रैल का मुंबई से दिल्ली का टिकट था। इन दोनों को ही रद्द कर दिया गया।

अपने सांसद को लेकर शिवसेना ने तीखे तेवर अपना लिए थे। शिवसेना ने एनडीए की बैठक का बहिष्‍कार करने की धमकी भी दी थी। हालांकि इसके बाद सांसद गायकवाड़ ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ पर ‘खेद’ जताया।

रवींद्र गायकवाड ने कहा था ‘चूंकि मेरे उड़ान भरने पर लगी रोक से मेरे कर्तव्य और जिम्मेदारियों का निर्वहन प्रभावित हो रहा है, मैं आपसे रोक हटाने का अनुरोध करता हूं। जांच से अंतत: उन परिस्थितियों का पता चलेगा जिससे घटना हुई।

गुरुवार को सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने संसद मे सदन से माफी मांगने की बात कही थी लेकिन एयर इंडिया के कर्मचारी से माफी मांगने से साफ़ इंकार कर दिया था गायकवाड़ का आरोप था कि कर्मचारी ने उनके साथ बत्तमीज़ी की थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT