Sunday , September 24 2017
Home / Kashmir / EXCLUSIVE: कश्मीर भी हिंदुस्तान का हिस्सा है, तो फ़िर हिंदुस्तान पर ज़ुल्म क्यों?- एजाज़ खान

EXCLUSIVE: कश्मीर भी हिंदुस्तान का हिस्सा है, तो फ़िर हिंदुस्तान पर ज़ुल्म क्यों?- एजाज़ खान

एक्टर एजाज़ खान एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने 13 जून को अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। वीडियो को अब तक हज़ारों लोग देख और शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो में एजाज़ कश्मीर समस्या और कश्मीरियों की परेशानी की बात कर रहे हैं।

एजाज़ खान ने कहा कि आप किसी के घर में घुसोगे तो वो पत्थर मारेगा ही। एजाज़ के इस बयान को सेना विरोधी कहा जा रहा है क्योंकि कश्मीर में लगातार सेना पर पत्थरबाज़ी हो रही है।

सियासत से बात करते हुए एजाज़ खान ने कहा कि हमने वही कहा जो सेना के जवान तेज बहादुर ने बताया, तेज बहादुर ने सेना के अधिकारियों के भ्रष्टाचार पर सवाल उठाए थे और वीडियो शेयर करते हुए दिखाया था कि किस तरह सेना के अधिकारी जवानों को घटिया खाना मुहैय्या करते हैं।

एजाज़ ने कहा कि सेना में कुछ खराब लोग भी हैं, जिसकी वजह से तेज बहादुर को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। वो कहते हैं कि जब तेज बहादुर को नौकरी से निकाला गया उसके साथ नाइंसाफ़ी की थी तब सेना का गुणगान करने वाले कहां थे।

कश्मीर समस्या पर एजाज़ ने कहा कि कश्मीर भारत का हिस्सा है तो फिर क्यों वहां ज़ुल्म किया जा रहा है। देश के किसी भी हिस्से में कोई प्रदर्शन होता है तो वहां पानी की बौछार की जाती हैं, आंसू गैस छोड़ी जाती है लेकिन कश्मीरियों पर पैलेट गन का इस्तेमाल किया जाता है।

एजाज़ कहते हैं कि आप आतंकियों को मारिए लेकिन वहां के आम नागरिको को गोली का निशाना मत बनाइए ।

इससे पहले एजाज़ खान ने गौरक्षकों पर हमला बोला था, एजाज़ ने एक वीडियो अपलोड कर बताया था कि कैसे विदेशी कंपनियां भारत में गाय के लेदर से बने प्रोडक्ट बेच रही हैं। एजाज़ ने कहा था कि गौरक्षक और सरकार इन कंपनियों को बंद क्यों नहीं करवाती है। गौरक्षक सिर्फ़ गरीब मुस्लिमों को निशाना क्यों बना रहे हैं?

13 जून के वीडियो में एजाज खान ने उस खत का जिक्र भी किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गौरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए। ऐजाज खान ने वीडियो में बताया कि पीएमओ से उनके खत का जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी।

ABP News PMO India Narendra Modi later to me appreciate it gau rakshak jago Harly-Davidson band karvao garibo ko mat Maro

Posted by Ajaz khan on Monday, 12 June 2017

TOPPOPULARRECENT