Wednesday , April 26 2017
Home / Election 2017 / सत्ता के भूखे अखिलेश ने ये भी भुला दिया की इसी कांग्रेस ने उनके पिता पर चलवाईं थी गोलियां: मोदी

सत्ता के भूखे अखिलेश ने ये भी भुला दिया की इसी कांग्रेस ने उनके पिता पर चलवाईं थी गोलियां: मोदी

उत्तर प्रदेश: यूपी के कन्नौज में आज चुनाव प्रचार के चलते रैली का संबोधन करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस सपा गठबंधन को लेकर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि सत्ता के लालच में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दुश्मनों से हाथ मिला लिया। अखिलेश ये तक भूल गए कि साल 1984 में इसी कांग्रेस ने उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर गोलियां चलवाई थीं।

अंग्रेजी में UP का मतलब है ऊपर जाना लेकिन अभी हालात ऐसे हैं अखिलेश सरकार इसको बिलकुल डाउन कर दिया है। ऐसा लगता है कि यूपी की राजनीति एक फिल्म हो जिसमें इंटरवल से पहले कांग्रेस “27 साल यूपी बेहाल” के नारे लगा रही थी और इंटरवल के बाद अब ” यूपी को ये साथ पसंद है” के नारे लगाए जा रहे है।

मोदी ने कहा कि अगर देश में गरीब इंसान अगर 30 रूपये का कुछ खाता है तो उसमें 27 रूपये भारत सरकार उसे देती है जब जाकर गरीब का पेट भर पाता है। सरकार ने गरीबों को लिए पैसे रखे हुए हैं लेकिन यूपी की सरकार प्रदेश के गरीबों की सूची ही नहीं दी है। कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर अखिलेश को कोई फायदा नहीं होगा।

वह अभी राजनीति में कच्चे हैं और कांग्रेस वाले बहुत चालाक हैं। उन्होंने एक तरफ सपा से हाथ मिला लिया है और दूसरी तरफ बसपा से सांठ-गाँठ कर रखी है। चाहे मुलायम सिंह अभी इस बात को न माने लेकिन आगे चलकर ऐसा ही होगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT