Sunday , May 28 2017
Home / test / ‘मोदी को अगर लगता है कि गोरखपुर में बिजली नहीं आती तो कोई तार पकड़कर चेक कर लें’

‘मोदी को अगर लगता है कि गोरखपुर में बिजली नहीं आती तो कोई तार पकड़कर चेक कर लें’

यूपी चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप और एक-दूसरों की बातों पर चुटकी लेने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज महाराजगंज में चुनावी रैली के दौरान अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर उनके बिजली के बंटवारे वाले बयान को लेकर निशान साधा। उन्होंने कहा कि वे कहतें हैं कि गोरखपुर में बिजली नहीं आती। मैं कहता हूं कि आप कोई बिजली का तार पकड़कर देखें लेकिन कि बिजली आती है या नहीं।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मैं बहस करने के लिए तैयार हूं। देश के किसान सोच रहे हैं कि यूपी के बहाने उनका कर्ज माफ हो जाए। कहीं यूपी के किसान से वोट लेने के लिए आपने इनसे ये बात तो नहीं की? आपने मन की बात तो की लेकिन यूपी की जनता इंतजार कह रही है कि आप काम की बात कब करेंगे।

पीएम मोदी को चुनौती देते हुए अखिलेश ने कहा कि वे काशी में बिजली नहीं आने के आरोप को सिद्ध करें और अगर काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आ रही तो मोदी गंगा मैया की कसम खाकर ये बात कहें। यूपी में हमने जितनी बिजली रमजान पर दी, उससे अधिक दीवाली पर दी और क्रिसमस पर भी दी, जब किसी से सच बुलवाना होता है तो वे कहते हैं कि खाओ गंगा मैया की कसम।

रैली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा सहयोग है। समाजवादी लोग वैसे तो जब साइकिल चलाते हैं तो अपने आप पैडल मारकर साइकिल चला लेते हैं। जब जोश और उत्साह में होते हैं तो हैंडिल छोडकर भी चला लेते हैं। अब तो हैंडल पर कांग्रेस पार्टी का भी हाथ लग गया है तो बताओ साइकिल की रफ्तार कितनी होगी।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT