Sunday , April 23 2017
Home / Election 2017 / अखिलेश ने PM से ली चुटकी, कहा- दिल्ली में मन न लग रहा हो तो हमसे पद की अदला-बदली कर लें

अखिलेश ने PM से ली चुटकी, कहा- दिल्ली में मन न लग रहा हो तो हमसे पद की अदला-बदली कर लें

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने बिजली को भी हिन्दू मुसलमान बना दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनका दिल्ली में मन न लग रहा हो तो वह उनसे पद की अदला-बदली कर लें। यह बात अखिलेश ने यहां सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक रैली में कही।

अखिलेश ने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री तो कमाल के हैं। उन्होंने बिजली को भी हिन्दू मुसलमान बना दिया। हम पर आरोप लगाया कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली, होली पर कम बिजली देते हैं। हमने आंकड़े दे दिये, जिनसे पता लग गया कि हमने बिजली देने में कोई भेदभाव नहीं किया है।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं कि काशी में वह बिजली पहुंचाते हैं। हम तो कहते हैं कि काशी में बिजली समाजवादी लोग ही देते हैं। आप कभी बिजली नहीं पहुंचाते और ना ही यह आपके अधिकार में आता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों जौनपुर आकर फौज की बात छेड़ते हुए वन रैंक वन पेंशन की बात की। इसमें भी उन्होंने धोखा दिया है।

आपने सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने हमारी फौज को सीमा पर लड़वा दिया। अभी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। बताओ कश्मीर की हालत क्या है। ऐसे लोगों से बचकर रहिये, जो धोखा देते हों और समय आने पर चीजें बदल देते हों। ऐसे कमाल के प्रधानमंत्री को हमने पहले कभी नहीं देखा।

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का दिल्ली में कम दिल लग रहा है और यूपी में ज्यादा लग रहा है। हमने कहा कि अगर दिल्ली में दिल ना लग रहा हो तो हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लो। उन्होंने कहा कि जौनपुर के लोगों को बनारस की हवा का पता लग गया होगा। वहां जो सपा-कांग्रेस का रोड शो हुआ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT