Thursday , August 17 2017
Home / test / अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज, विदेश गए थो तो वहां से कुछ बेहतर योजनाएं ही अपने साथ ले आते

अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज, विदेश गए थो तो वहां से कुछ बेहतर योजनाएं ही अपने साथ ले आते

यूपी चुनाव के मद्देनज़र शनिवार को उरई में एक जनसभा के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर करार तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी बनारस में जाते है तो वहां की जनता के सामने कहते हैं मुझे गंगा मैया ने बुलाया है और जब अभी उत्तर प्रदेश में आए तो बोले यूपी ने मुझे गोद लिया है।

खिल्ली उड़ाते हुए अखिलेश ने कहा अगर प्रधानमंत्री को गोद ले लिया तो हम लोग कहां जाएंगे। आगे बोले पीएम होकर वो कह रहे है थाने सपा के लोग चला रहे है। ऐसी बाते उन्हें शोभा नहीं देती है।

अखिलेश ने आगे कहा कि गुजरात वालों को कुछ समझ नहीं आ रहा है। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह दो कुनबों का नहीं बल्कि दो युवा नेताओंं का गठबंधन है।

पीएम मोदी ने कोई देश छोड़ा नहीं जहां वे घूमने न गए हो। मैं कहता हूं विदेश गए थो तो वहां से कुछ बेहतर योजनाएं ही अपने साथ ले आते। हम डायल 100 योजना अमेरिका से लेकर आए हैं। आने वाले समय में 100 नंबर पर लोगों को एंबूलेंस सेवा की तरह भरोसा होगा।

कांग्रेस से गठबंधन सवाल किए जा रहे हैं। दरअसल, हम लोगों ने कांग्रेस से दोस्ती इसलिए की ताकि सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता कब्जाने से रोका जा सके। अखिलेश बोले सपा ने कंजूस दिल से दोस्ती नहीं की बल्कि बड़े दिल के साथ कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है। यह दोस्ती लंबे वक्त तक कायम रहेगी।

TOPPOPULARRECENT