Tuesday , May 23 2017
Home / Politics / पत्रकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- आप जैसों की वजह से ही देश बर्बाद है

पत्रकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- आप जैसों की वजह से ही देश बर्बाद है

लगता है उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पत्रकारों के सवालों से परेशान हो गए हैं। तभी तो अखिलेश पत्रकारों के सवालों पर नाराज़ होने लगे हैं। ताज़ा मामला है लखनऊ का,जहां अखिलेश यादव से एक पत्रकार ने समाजवादी परिवार में चल रहे गृहयुद्ध पर सवाल पूछ लिया।

इस सवाल से भड़के अखिलेश ने नाराज़गी भरे लहज़े में कहा कि आप मई में एक दिन आ जाओ । हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे, उसके बाद से आप फिर परिवार में लड़ाई पर कोई सवाल मत पूछना।

हालांकि अखिलेश मज़ाकिया लहज़े में भी नज़र आए। अखिलेश ने पत्रकार के केसरिया रंग के टी-शर्ट पर भी चुटकी ली और कहा कि आप अभी नए आए हैं।

इसके बाद एक असहज टिप्पणी में उन्होंने कहा कि आप जैसे लोगों की वजह से ही देश बर्बाद हो रहा है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले उनके चाचा शिवपाल यादव ने कहा था कि अब अखिलेश को अपने वादे के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष का पद नेता जी यानी मुलायम सिंह यादव को दे देना चाहिए।

यूपी की योगी आदित्य नाथ सरकार पर भी अखिलेश यादव निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आगरा और सहारनपुर की घटनाएं भाजपा सरकार को दिखाई नहीं दे रही है।

अखिलेश ने कहा कि इलाहाबाद में भी गैंगरेप के बाद बेटियों को बदमाशों ने मार डाला बावजूद सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके शासन काल में झूठा बदायूं कांड तो मीडिया में खूब उछाला गया था।

अखिलेश यादव लखनऊ में सपा के सदस्यता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आजकल थानों में भगवा अंगोछे वालों की भीड़ बढ़ गई है। पूर्व मुख्य मंत्री ने योगी सरकार द्वारा एक्सप्रेस वे की जांच कराने पर कहा कि जो एक्सप्रेस वे पर चढ़ेगा वो सपा को वोट करेगा।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT