Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / अखिलेश ने नीतीश-मोदी की दोस्ती पर किया तंज़, कहा- ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे

अखिलेश ने नीतीश-मोदी की दोस्ती पर किया तंज़, कहा- ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे

बिहार में मची सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक बार फिर से बीजेपी के समर्थन से बिहार के सीएम पद की शपथ ले ली है। नीतीश कुमार का बीजेपी की तरफ वापस पलट कर जाना जहां कुछ लोगों को पसंद आया वहीं, कुछ लोगों को नीतीश का यह फैसला खासा नागवार ग़ुज़रा है। 

सियासी हलकों में भी नीतीश के इस फैसले को लेकर मिली-जुली राय देखने को मिली। सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी नीतीश के इस फैसले पर तंज़ कसा है। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट कर लिखा, ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इंकार मगर इक़रार तुम्हीं से कर बैठे”।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर इसे लगभग ढाई हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं। आपकतो बता दें कि गुरुवार को एक बार फिर से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

बता दें कि बीते कई महीनों से महागठबंधन में चल रहे विवाद के चलते नीतीश ने बुधवार साम राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। जिसके बाद नीतीश ने अपने पुराने साथी बीजेपी की तरफ रुख किया और उसके समर्थन से गुरुवार को एक बार फिर से बिहार राज्य के मुख्यमंत्री बन गए। 

TOPPOPULARRECENT