Friday , July 28 2017
Home / Bihar/Jharkhand / भीड़ के हाथों मारे गए अलीमुद्दीन की पिटाई पुलिस के सामने, पुलिस के डंडे से की गई थी!

भीड़ के हाथों मारे गए अलीमुद्दीन की पिटाई पुलिस के सामने, पुलिस के डंडे से की गई थी!

अलीमुद्दीन अंसारी की पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस की भूमिका भी संदेह की घेरे में है। बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान पुलिस की लाठी का प्रयोग किया गया था।

हालांकि डीजीपी ने इस बात को गलत बताया और सबूत देने को कहा है। दरअसल हत्या के दूसरे दिन एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक को पुलिस के डंडे का इस्तेमाल करते हुए दिखा रहा है।

कहा तो यह भी जा रहा है कि अलीमुद्दीन की पिटाई के वक्त कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। लेकिन उन्होंने अलीमुद्दीन को नहीं बचाया और उनसे डंडा लेकर युवकों ने अलीमुद्दीन की पिटाई की।

सवाल यह कि अगर पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे तो पिटाई कर रहे लोगों के पास पुलिस का बेंत कैसे पहुंचा। घटना भी बेहद भीड़-भाड़ इलाके में हुई थी।

झारखंड के रामगढ़ में प्रतिबंधित मांस को वाहन से ले जाते चालक की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर की गयी हत्या मामले में भाजपा के स्थानीय नेता नित्यानंद महतो गिरफ्तार किये गये हैं।
हालांकि नित्यानंद महतो ने कहा है कि वे इस मामले में निर्दोष हैं। उन्होंने पुलिस से मामले जांच की मांग की है।
नित्यानंद महतो ने कहा है पुलिस के आने के बाद वे मामले की जानकारी लेने पहुंचे थे। मालूम हो कि गुरुवार को रामगढ़ में वाहन पर प्रतिबंधित मांस ले जाते अलीमुद्दीन नामक एक व्यक्ति को लोगों ने घेर लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी।
वहीं, एक दूसरा शख्स वाहन से भाग कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा था। शुक्रवार को इस मामले में सीएम रघुवर दास का बयान आया और उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया।
TOPPOPULARRECENT