Saturday , August 19 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा में जाने के बाद सारे पाप धुल जाते हैं: अखिलेश यादव

भाजपा में जाने के बाद सारे पाप धुल जाते हैं: अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी के जिन लोगों को जहां भी जाना हो जाएँ ताकि उन्हें भी पता रहे कि बुरे समय में कौन उनके साथ रहे। रक्षाबंधन के अवसर पर पार्टी कार्यालय में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि जो समाजवादी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं वास्तव में उनकी अपनी मजबूरियां हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बिकुल नवाब का जमीन का कोई मामला सुनने में आ रहा है। नवाब साहब ही क्या करें। भाजपा से दूर रहने वाला व्यक्ति भूमाफिया हो जाता है, और भाजपा में शामिल होने के बाद सारे गुनाह माफ हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जिन साथियों को किसी भी पार्टी में जाना है वे जाएं, कोई बहाना न बनाएं। हमें भी पता रहना चाहिए कि कितने लोग बुरे समय में हमारे साथ रहे।

गौरतलब है कि हाल ही में विधान परिषद में समाजवादी पार्टी के तीन सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता अपनाया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी किसी भी व्यक्ति से बड़ी होती है। उन्होंने हमेशा पार्टी को सबसे ऊपर माना है, लेकिन पार्टी में उतार चढ़ाव आने पर कौन रहता है यह जानना भी आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के सहयोग से जारी नीतीश कुमार की सरकार ने कब्रिस्तान की बाउंड्री निर्माण करनी शुरू कर दी है। सीएम ने उनकी सरकार में इसी तरह की बाउंड्री बनवाने की कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर किसानों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आलू और गेहूं उत्पादन करने वाले किसान रो रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल बाबा रामदेव की आय दोगुना होने से काम नहीं चलेगा। किसानों की भी आय दोगुनी होनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT