Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, पूछा-जब मूंछ नहीं थी, तब क्या भ्रष्टाचार करेंगे ?

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, पूछा-जब मूंछ नहीं थी, तब क्या भ्रष्टाचार करेंगे ?

पटना में नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला । तेजस्वी ने कहाकि जिस कथित घोटाले में उनका नाम शामिल बताया जा रहा है उस वक्त तो वह बच्चे थे।

तेजस्वी ने मोदी और अमित शाह का नाम लेकर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर तेजस्वी ने कहा, ‘जब हम बड़े हो गए, जब हमारे पास सत्ता आई तो हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया।

तेजस्वी ने कहाकि जब हमारी उम्र 13-14 साल की थी तो राजनीतिक साजिश रचकर हमें फंसाने की कोशिश की गई। 2004 में हमारी मूंछ भी नहीं आई थी, 13-14 साल का बच्चा कैसे यह सब कर सकता है?’

तेजस्वी के मुताबिक, मामला 2004 का है और उस वक्त उनके पास न तो पावर थी और न ही पद। तेजस्वी ने दावा किया कि सारे नौजवान उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह और मोदी को जवाब दिया जाएगा और बिहार से ही नहीं, बल्कि पूरे देश से बीजेपी का सफाया कर दिया जाएगा।

डिप्टी सीएम ने भी दोहराया कि महागठबंधन अटूट है और आगे भी चलता रहेगा। महागठबंधन में फूट की खबरों को लेकर उन्होंने मीडिया पर ही ठीकरा फोड़ दिया और कहा कि बीजेपी माइंडेड मीडिया को महागठबंधन की मजबूती दुखी कर रही है।

तेजस्वी यादव पर केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने एक मामले में मुकदमा दर्ज किया है। ये मामला 2004 में लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के होटलों को टेंडर पर देने के मामले में गड़बड़ी का है।

इस मामले में सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। लालू यादव ने इस मामले में सफाई दी है और आरोपों को बेबुनियाद बताया है। लालू यादव ने कहा है कि ये मामला 2003 का यानि कि NDA शासन के दौरान का है, लालू ने ये भी कहा कि तब तेजस्वी यादव नाबालिग थे।

TOPPOPULARRECENT