Saturday , August 19 2017
Home / India / पहलू खान हत्याकांड में अब तक 5 गौरक्षक गुंडे गिरफ़्तार : राजस्थान पुलिस

पहलू खान हत्याकांड में अब तक 5 गौरक्षक गुंडे गिरफ़्तार : राजस्थान पुलिस

राजस्थान पुलिस बहरोड थाना पुलिस क्षेत्र में गौरक्षकों गुंडों की पिटाई के बाद पहलू खां की मौत के मामले में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है। विशेष पुलिस दल फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रहा है। पुलिस जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक परमाल गुर्जर ने बताया कि पहलू खां की उपचार दौरान हुई मौत के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और वो न्यायिक हिरासत में हैं।

 

 

 

उन्होंने बताया कि गौ तस्करी के दर्ज मामले में ग्यारह आरोपियों को घटना के एक दिन बाद दो अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था। सभी न्यायिक हिरासत में हैं। गिरफ्तार आरोपियों में जमशेद खां, इकराम, जिलाउलहक मेव, फारूक मेव, कौमल खां, पप्पू खां, सईद खां, तौफीक खां, कामिल खां, देवेश ठाकुर और एक अन्य है।

 

 

 

गत एक अप्रैल को चार वाहनों में गौवंश के पशुओं को हरियाणा की ओर ले जाने की सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोगों ने बहरोड के निकट वाहनों को रोक कर उसमें सवार दस लोगों को उतार कर मारपीट की और पशुओं को मुक्त करवा लिया था। मारपीट में घायल पहलू खां ने बाद में उपचार दौरान दम तोड़ दिया था।
गौरतलब है कि अलवर में हुए इस आतंकी हमले में एक भारतीय की मौत पर चुप रहकर स्वीडन में आतंकवादी हमले की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने निंदा की थी।

TOPPOPULARRECENT