Thursday , September 21 2017
Home / Delhi News / AAP विधायक अमानतुल्ला खान ने ट्रेन में मारे गए जुनैद के भाई को नौकरी दिलाने का किया वादा

AAP विधायक अमानतुल्ला खान ने ट्रेन में मारे गए जुनैद के भाई को नौकरी दिलाने का किया वादा

ओखला क्षेत्र से विधायक और आप नेता अमानतुल्ला खान ने जुनैद के एक भाई को दिल्ली वक्फ बोर्ड के तहत मस्जिद में इमामत की नौकरी दिलाने का वादा किया है। अमानतुल्ला ने जुनैद के घर खुदवाली जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात भी की।

आम आदमी पार्टी के नेता शोएब खान ने बताया कि अमानत उल्लाह ख़ां की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने 27 जून को बल्ब गढ़ के खुदवाली में जुनैद के घर वालों से मुलाकात की, और उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि 21 जून को ट्रेन में हमले में जुनैद मारे गए और उनके भाई शाकिर और हाशिम गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका दिल्ली के ट्रामा सेंटर में इलाज हो रहा है। उनमें से शाकिर की हालत गंभीर थी।

इसलिए अमानतुल्ला खान ने उन्हें ट्रामा सेंटर से ट्रांसफर करके दिल्ली के अपोलो अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया है। उनका यहां मुफ्त में इलाज किया जाएगा।

शोएब खान ने आगे बताया कि जुनैद के घरवाले दहशत में हैं। जुनैद के पिता जलालुद्दीन ने बताया कि यह हमारे लिए बहुत बुरा समय है। हम लोग किस पर भरोसा करें? जिस तरह भीड़ ने हमारे बेटे को मार डाला। ऐसा लगता है जैसे की भीड़ से कोई सुरक्षित नहीं है।

अमानत उल्लाह ख़ां ने जुनैद के घर वालों को विश्वास दिलाया है कि मुसीबत की इस घड़ी में वह पूरी तरह उनके साथ हैं और जो भी संभव हो सकेगा उनकी मदद की जाएगी।

 

TOPPOPULARRECENT