Saturday , July 22 2017
Home / Delhi News / अमानतुल्ला खान सस्पेंड, AAP ने कुमार पर ‘विश्वास’ करके बनाया राजस्थान का प्रभारी

अमानतुल्ला खान सस्पेंड, AAP ने कुमार पर ‘विश्वास’ करके बनाया राजस्थान का प्रभारी

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर चली लंबी बैठक में पार्टी ने ये फैसला लिया।

इस बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घोषणा की है कि आप नेता कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी बना दिया गया है औरअमानतुल्लाह खान को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है।

बैठक के बाद कुमार विश्वास ने मीडिया से कहा, “ये वर्चस्व का संवाद नहीं था, हमने तय किया कि जब भी कोर्स ऑफ करेक्शन जरूरी होगा हम सहमति-असहमति के साथ बैठेंगे।

बता दें कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव हारने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के भीतर घमासान मचा हुआ है। बीते दिनों अमानतुल्लाह खान ने पार्टी नेता कुमार विश्वास पर संगीन आरोप लगाया था।

अमानतुल्लाह खान ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा था, “कुमार विशवास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना और तोड़ना चाहते हैं। वो अपने घर विधायकों को बुलाकर-बुलाकर ये कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो भाजपा में चलो, भाजपा हर एक को 30 करोड़ देने के लिए तैयार है।

TOPPOPULARRECENT