Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / अमेरिका: नमाज़ पढ़ कर लौट रही लड़की की हत्या

अमेरिका: नमाज़ पढ़ कर लौट रही लड़की की हत्या

वर्जीनिया: अमेरिका में मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी किसी लड़की का स्कार्फ खींच दिया जाता है तो कहीं गाली गलोच की जाती है। यहां तक कि हत्या करने तक से नहीं झिझकते हैं। एक ताज़ा मामला अमेरिका के वर्जीनिया राज्य का है जहाँ मस्जिद से नमाज़ पढ़ कर लौट रही लडकी की हत्या कर दी गई। 17 वर्षीय नबरा एक नज़दीकी मस्जिद के पास से गायब हो गई थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार रमज़ान के दौरान नबरा समेत चार पांच टीनएजर फ़ास्टफ़ूड खाने रेस्टोरेन्ट गए थे। यह मामला लगभग सुबह चार बजे का है, जब ऑल डालस एरिया के मुस्लिम सोसाइटी के लोगों ने इन बच्चों को घर जाने को कहा। लेकिन उनमें से एक लड़की नबरा गायब हो गई, उसकी बाद में गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

तलाश में जुटी पुलिस ने एक संदिग्ध कार ड्राइवर को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक उसके बाद दोपहर 3 बजे घटनास्थल से पांच किलोमीटर दूर एक तालाब में से लाश बरामद हुई, पुलिस के मुताबिक एक बेस बॉल भी बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के जरिए लाश की पहचान और मौत की वजह सामने लाई जाएगी।

नबरा की मां सावसान गज़र ने वॉशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता कि मेरी बेटी की हत्या का संबंध कपड़ों और उसके मुस्लिम होने से है।.”

TOPPOPULARRECENT