Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / RSS की बैठक में पहुंचे अमित शाह की तस्वीर हुई वायरल, यूज़र्स ने पूछा- संघ देश को चला रहा है या बीजेपी

RSS की बैठक में पहुंचे अमित शाह की तस्वीर हुई वायरल, यूज़र्स ने पूछा- संघ देश को चला रहा है या बीजेपी

उत्तर प्रदेश: वृंदावन के केशवधाम में आरएसएस की तीन दिवसीय बैठक चल रही हैं। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में संघ परिवार के 40 संगठन शामिल हैं।

इस बैठक में आरएसएस और बीजेपी के के दिग्गज नेता भाग लेने पहुंचे हुए हैं। इस बीच वृंदावन में हो रही इस बैठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिसमें आपको बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नजर आएंगे। लेकिन इस RSS की बैठक में अमित शाह को आगे से सातवीं और पीछे से तीसरी कतार में बैठने को जगह मिली है

। इससे जाहिर हो रहा है कि इस बैठक में अमित शाह को बीजेपी अध्यक्ष के तौर पर सीट नहीं दी गई। बल्कि यहाँ वह आरएसएस के स्वयंसेवक के तौर पर शामिल हुए हैं।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एक कोने में जगह मिलने पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने अंदाज में उनपर चुटकी ले रहे हैं।

 

हालांकि बीजेपी के इस मुकाम के पीछे अमित शाह का बहुत बड़ा हाथ बताया जाता है। ऐसा भी कहा जाता है कि पार्टी में उनसे ताकतवर इंसान कोई नहीं है। लेकिन ये तस्वीर पीएम मोदी और अमित शाह के शक्तिशाली नेतृत्व के बावजूद RSS की ताकत का बखूबी अहसास करा रही है।

नीचे की तस्वीर को गौर से देखने पर आपको दिखाई देगा कि पीछे से तीसरी और बायीं तरफ से दूसरी पंक्ति में बैठे अमित शाह बैठे हैं।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT