Wednesday , July 26 2017
Home / Mumbai / अमित शाह का दावा: मोदी के कार्यकाल में सांप्रदायिकता, जातिवाद और मुंह भराई की राजनीति का खात्मा हुआ है

अमित शाह का दावा: मोदी के कार्यकाल में सांप्रदायिकता, जातिवाद और मुंह भराई की राजनीति का खात्मा हुआ है

File Photo

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले तीन साल के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया। एक स्थिर सरकार भाजपा और प्रधानमंत्री ने देने की कोशिश की है। जबकि गरीबों को सरकार में हिस्सेदारी दी गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक़ अमित शाह अपने 95 वें दिन की यात्रा के दौरान मुंबई आये हैं। उन्होंने मुंबई की 3 दिवसीय दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने दावा किया कि सांप्रदायिकता, जातिवाद और मुंह भराई की राजनीति को समाप्त करने में भाजपा सरकार को कामयाबी मिली है।

उन्होंने ने कहा कि एक आम आदमी को सत्ता से जोड़ा गया है, साथ-साथ उनको उनका अधिकार दिया। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति और रसोई गैस उपलब्ध कराई गई है। भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल के प्रदर्शन को 70 वर्षीय दौर में सबसे अच्छा दौर बताया। उन्होंने सीमा पर हुए ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के कदम को सराहनीय बताया। उन्होंने यह भी दावा किया है कि मोदी देश की स्वतंत्रता के सबसे लोकप्रिय लीडर माने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों से बातचीत के बाद सहमति बनाने की कोशिश की जाएगी और इस संबंध में भाजपा के नेताओं ने बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया है। अमित शाह ने इस बात से इनकार किया कि देश की मौजूदा विकास रोजगार के बगैर विकास है, बल्कि कहा कि मोदी सरकार ने साढ़े सात करोड़ रोज़गार दिए हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कश्मीर समस्या दो चार महीने में हल किया जाने वाला मुद्दा नहीं है, फिर भी हमारी कोशिश जारी है।

TOPPOPULARRECENT