Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / अमित शाह के काफ़िले ने गाय को बुरी तरह टक्कर मारकर किया घायल

अमित शाह के काफ़िले ने गाय को बुरी तरह टक्कर मारकर किया घायल

गाय के नाम पर राजनीती करने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काफिले में शामिल एक गाड़ी ने गाय को टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया।

यह दुर्घटना बुधवार को जाजपुर जिले के बरछना थाना इलाके में नैशनल हाइवे-5 पर बंदालो के पास हुई। इस टक्कर के बाद आनन-फानन में घायल गाय को पशु चिकित्सालय ले जाया गया।

इस मामले पर बायरी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर इन्चार्ज निरंजन साबन ने कहा, ‘अमित शाह के काफिले की एक कार ने गाय को टक्कर मार दी जब वह बंदालो के पास सड़क पार कर रही थी। गाय घायल हो गई, गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा।’

अधिकारी ने आगे कहा कि उस समय तक शाह की गाड़ी वहां से निकल चुकी थी।

इस मामले पर चुटकी लेते हुए बीजेडी के वरिष्ठ नेता तथागत सत्पथी ने कहा कि अमित शाह के काफिले ने बरछना में एक गाय को टक्कर मारी। जानवर बुरी तरह घायल। बेचारी गाय।

वहीं इस मामले में जयपुर के जिलाधिकारी रंजन कुमार दास ने कार्रवाई करते हुए पुलिस को तुंरत कदम उठाने को कहा और गाय का इलाज कराने का निर्देश दिया। बरछना पुलिस स्टेशन के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और गाय के इलाज के लिए वेटनरी डॉक्टर को मौके पर बुलाया, जिसके बाद गाय का इलाज शुरू हुआ। पुलिस का कहना है कि अभी गाय सही है और उसका इलाज चल रहा है।

TOPPOPULARRECENT