Sunday , May 28 2017
Home / Election 2017 / पीलीभीत में अमित शाह ने खाली मैदान को किया सम्बोधित

पीलीभीत में अमित शाह ने खाली मैदान को किया सम्बोधित

 पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा शनिवार को चुनाव रैली की गयी लेकिन भाजपा को शोक तब लगा जब रैली में अमित शाह को खाली मैदान को सम्बोधित करना पड़ा।
आपको बता दें की 11 फ़रवरी से उत्तर प्रदेश के चुनावों के पहले चरण की प्रक्रिया आरम्भ हो गयी है। इस पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे है ।
शनिवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र में अमित शाह द्वारा चुनावी सभा का आयोजन किया गया लेकिन मैदान पूरा खाली नज़र आया। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है की 2014 चुनावों के मुक़ाबले लोगों में बीजेपी की लोकप्रियता कम होती जा रही है पीलीभीत के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी सभा में अमित शाह ने कांग्रेस के साथ ही समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।
शाह ने कहा कि अब तक उत्तर प्रदेश में सत्ता के सहयोग से बड़े पैमाने पर भू-माफिया जमीनों पर कब्जे करते रहे हैं। भाजपा की सरकार बनने पर उन्होंने कहा कि भू-माफिया को उल्टा लटका देंगे। इसी दौरान अमित शाह ने सपा को भी आड़ें हाथ लिया।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को पता है कि वह चुनाव हारने वाले है, अगर ऐसा नहीं होता तो गठबंधन नहीं करते। उन्होंने दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। सपा सरकार में भर्तियों में जमकर घोटालेबाजी हुई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT