Sunday , September 24 2017
Home / India / सैफ अली खान के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल, पूर्व पत्नी अमृता के बारे में किए कई खुलासे

सैफ अली खान के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल, पूर्व पत्नी अमृता के बारे में किए कई खुलासे

सैफ अली खान का एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पूर्व वाइफ अमृता सिंह के साथ रहे अपने संबंधों पर बोल रहे हैं।

इस इंटरव्यू में सैफ ने अपने और अमृता के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा था, आपको बहुत बुरा लगता है जब आपको बार-बार जताया जाता है कि आप बेकार हैं, हर समय आपकी मां और बहन को गालियां दी जाती हैं। मैं लंबे समय तक इस दौर से गुज़रा हूं।’

इसके अलावा सैफ ने अमृता को तलाक के बाद खर्च के लिए दी गई रकम के बारे में भी चर्चा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये इंटरव्यू सैफ ने अमृता के साथ तलाक के साल भर बाद दिया था। सैफ ने कहा था, ‘मैं मेरी पत्नी की रिस्पेक्ट करता हूं। लेकिन क्यों मुझे बार-बार याद दिलाया जाता है कि मैं एक खराब पति और पिता था।’

मेरे पर्स में मेरे बेटे इब्राहिम की फोटो है। मैं उस फोटो को जब भी देखता था, तभी रोना आ जाता था। मुझे मेरी बेटी सारा याद आती थी। लेकिन मुझे उससे मिलने की इजाजत नहीं थी। ना ही सारा को मेरे पास आने की मंजूरी थी और ये सब भी क्यों? बस इसलिए क्योंकि मेरी लाइफ में कोई और महिला आ गई थी।

आज मेरे बच्चे अमृता और अपने नाना-नानी के साथ रह रहे थे और अमृता एक टीवी सीरियल में भी काम कर रही हैं। उन्हें ये सब करने की जरूरत क्या थी, क्या मैं अपने परिवार को सपोर्ट नहीं कर पा रहा था?’

सैफ ने कहा, ‘मुझे तलाक के बाद अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे जिसमें से लगभग 2.5 करोड़ रुपये मैं पहले ही दे चुका हूं।

इसके अलावा जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता तब तक मैं हर महीने 1 लाख रुपया भी देता रहूंगा। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं और मेरे पास इतना पैसा भी नहीं है।

सैफ ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्होंने विज्ञापन, स्टेज शो और फिल्मों से जो भी पैसा कमाया है वह उसे अपने बच्चों के लिए दे देते हैं। सैफ ने कहा कि वो बच्चों को अपने पास रखना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए वो लड़ना नहीं चाहते।

सैफ ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि अगर बच्चे मुझसे दूर चले गए तो अमृता उन्हें सारा सिंह और इब्राहिम सिंह कहने लगेगी। मेरी बेटी जब बड़ी हो जाएगी, तो वो मुझसे कहेगी कि पापा तुम तब कहां थे, जब हमें तुम्हारी जरूरत थी, मैं तो शर्म से ही मर जाऊंगा।

TOPPOPULARRECENT