Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / वीडियो: NDTV की एंकर निधि राजदान ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को लाइव शो से भगाया

वीडियो: NDTV की एंकर निधि राजदान ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को लाइव शो से भगाया

अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और चैनल की कार्यकारी संपादक और एंकर निधि राजदान के बीच तीखी बहस हो रही है।

इस बीच बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि चैनल की एंकर निधि राजदान भाजपा प्रवक्ता को बाहर का रास्ता दिखा देती हैं।

 

दरअसल, यह शो केरल में आयोजित बीफ फेस्टिवल विवाद पर चल रहा था जिसमें एक कांग्रेस के कार्यकर्ता ने सरेआम केंद्र सरकार के क्रूरता निवारण अधिनियम का विरोध करते हुए बली दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता ने बैल की बली दी थी। लेकिन भाजपा प्रवक्ता ने इसे सनसनी बनाने के लिए आरोप लगा रहे थे कि वो बैल नहीं गाय थी।

डिबेट के दौरान इस मुद्दे पर कांग्रेस की तरफ से अपना पक्ष रखने के लिए शर्मिष्ठा मुखर्जी मौजूद थीं तो वहीं, भाजपा की तरफ से संबित पात्रा भी मौजूद थें। सभी मेहमान अपने-अपने पक्ष रख रही थे लेकिन उसी दौरान संबित पात्रा उसमें व्यवधान डाल रहे थे। वो लगातार बीच-बीच में बातचीत को इंटरप्ट कर रहे थे।

भाजपा प्रवक्ता को दूसरों की बात के बीच में टोकता देख निधि राजदान ने उन्हें सबसे पहले समझाया कि उन्हें इस तरह से दूसरों की बातों को बीच-बीच में रोकना-टोकना नहीं चाहिए। एंकर की ये बात सुनकर संबित बिफर पड़े और कहा कि मैं दूसरों चैनलों पर भी जाता हूं पर वहां मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करता हूं। लेकिन यहां मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि एनडीटीवी एक एजेंडे पर काम कर रही है।

इसके बाद संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीटीवी चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीटीवी का झुकाव कांग्रेस की तरफ है और वो उसका पक्ष ले रही है। संबित पात्रा की ये बात सुनकर एंकर ने उन्हें नम्रतापूर्वक आग्रह किया कि वो शो से उठकर चले जाएं।

लेकिन एंकर के शो छोड़ने के लिए कहने पर संबित और ज्यादा उखड़ गए और बोलने लगे कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे इस तरह बात करने की। इस पर निधि ने कहा, “ये मेरा शो है मैं जो मर्जी करूंगी..आपकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे चैनल पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं।”

जब एंकर के बार-बार बोलने पर भी संबित शो छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और बार-बार बोलते रहे कि आपने मुझे बुलाया है तो मैं शो खत्म होने तक नहीं यहां से नहीं जाऊंगा।

इसके बाद निधि ने कहा कि ठीक है आप बैठिए! लेकिन इससे पहले आपने चैनल के बारे में जो कहा उसके लिए माफी मांगिए। इसके बाद संबित पात्रा इसके लिए राजी नहीं हुए। फिर मजबूरन एंकर ने उन्हें प्रोग्राम से बाहर करवा दिया। अब इस प्रोग्राम का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT