Saturday , August 19 2017
Home / Uttar Pradesh / सुरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, रोड पर जा रहे पति-पत्नी को रोक एंटी रोमियो स्क्वाड वालों ने की मारपीट

सुरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, रोड पर जा रहे पति-पत्नी को रोक एंटी रोमियो स्क्वाड वालों ने की मारपीट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में अवैध बूचड़खाने, पान, गुटखा, तंबाकू और पॉलिथीन को बंद करवा दिया है। लेकिन योगी सरकार द्वारा चलाया जा रहा एंटी रोमियो स्क्वाड लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। यूपी के पार्क, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और पब्लिक प्लेस, यहाँ तक की रोड पर जा रहे लोगों को घेरा जा रहा है।

एंटी रोमियो स्क्वाड वाले सड़क पर जा रहे हैं बहन-भाई और बाप-बेटी तक को घेर का सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें आईडी कार्ड दिखाने की बातें कर रहे हैं। किसी भी कपल को सार्वजनिक जगह पर साथ बैठे देख ही एंटी रोमियो स्क्वाड वाले वहां पहुंच उन्हें तंग करने लगते हैं।

यूपी के बलिया से हमारे सामने एक मामला आया है जिसमें एंटी रोमियो स्क्वाड ने एक पति को अपनी पत्नी को प्यार से देखने पर पकड़ कर मारपीट कर दी। खबर के मुताबिक बलिया के कमल नाम का एक युवक अपनी पत्नी को लेकर बाहर डिनर करने जा रहा था। तभी सिविल ड्रेस में 2 पुलिस वालों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और अगले चौक में रेड लाइट पर रुकते ही एंटी रोमियो स्क्वाड वालों ने उसे रोक लिया और बिना कुछ जाने पिटाई करनी शुरू कर दी। लेकिन युवक ने उन्हें बताया की वह उसकी पत्नी है तो उन्होंने अपनी गलती न मानते हुए युवक से फालतू के सवाल पूछने शुरू कर दिए।
“अगर बीवी तुम्हारी है तो साथ क्यों जा रहे हो”
“अपनी ही बीवी को खाने पर बाहर क्यों ले जा रहे हो”
और तो और सबसे मुश्किल सवाल
” रेड लाइट पर गाडी क्यों रोकी ?”
उनके इन सवालों से घबराये युवक ने उन्हें कहा कि वह अपनी पत्नी द्वारा बनाये गए खाने संतुष्ट नहीं हैं इसलिए स्वादिष्ट खाना खाने के लिए आज पत्नी को लेकर बाहर जा रहा है। इतना सुनकर युवक की पत्नी ने वहीँ उसपर मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज करवा उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT