Sunday , June 25 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: लाइव शो में उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को एंकर ने धक्का देकर शो से किया बाहर

VIDEO: लाइव शो में उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को एंकर ने धक्का देकर शो से किया बाहर

बीते कल मेरठ के शास्त्रीनगर में दबंगई दिखाकर एक प्रेमी युगल के साथ बदसलूकी करने वाले हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर आज न्यूज चैनल पर एक बार फिर उग्र हो गए। देखते ही देखते बात यहाँ तक आ गई कि एंकर राहुल कंवल को उन्हें धक्का देकर शो से बाहर निकालना पड़ा।

दरअसल स्टूडियो में मेरठ वाले मामले पर चैनल में डिबेट चल रही थी। डिबेट में नागेंद्र सिंह तोमर इस घटना पर अपना पक्ष रख रहे थे।

इस बीच एंकर ने उनकी बातों को काटते हुए कहा कि आखिर आप लोग कौन होते हैं किसी के बेडरूम में झांकने वाले? इस पर नागेंद्र सिंह तोमर ने जवाब दिया कि मैं नहीं आप लोग झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में।

बाद इसके उग्र होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को देख एंकर ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा। इस पर नगेंद्र तोमर ने उनसे कहा कि जब चुप ही कराना है तो हमें अपने शो पर बुलाया क्यों?

तोमर की यह बात सुनते ही एंकर ने उन्हें जाने को बोल दिया। हालाँकि तोमर फिर भी बहस करते रहे इसलिए मजबूर होकर एंकर ने उन्हें लगभग धक्के देते हुए शो से बाहर निकाल दिया।

बता दें कि मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एक घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े के साथ बादसलूकी और मारपीट की थी। और लड़के को घसीटते हुए थाने ले गए थे। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि युवक युवती का जबरदस्ती “धर्म परिवर्तन” कराना चाहता है और यह “लव जिहाद” का मामला है।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT