Sunday , May 28 2017
Home / International / आर्नोल्ड अपने बयान पर कायम,अब भी डोनल्ड ट्रंप का मुंह तोड़ना चाहतें हैं

आर्नोल्ड अपने बयान पर कायम,अब भी डोनल्ड ट्रंप का मुंह तोड़ना चाहतें हैं

85611628

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता और केलीफोर्निया के पूर्व राज्यपाल आर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने कहा है कि वे अब भी अपने बयानों पर कायम हैं. आर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने कहा है कि वे अब भी राष्ट्रपति से भिड़ंत को तैयार हैं और उनका मुंह तोड़ना चाहते हैं. एक बयान में उन्होंने कहा कि मैंने अपने सहायक से कहा है कि ट्रंप से मुलाकात कर समय लें ताकि मैं न्यूयार्क जा कर ट्रंप का मुंह मेज पर दे मारूं.

कुछ दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर श्वार्जनेगर का मजाक उड़ाया था. इसके अलावा ट्रंप ने एनबीसी टीवी से प्रसारित होने वाले आर्नोल्ड श्वार्जनेगर के कार्यक्रम पर भी आपत्ति जताया था और कहा था कि केलीफोर्निया के राज्यपाल के रूप में श्वार्जनेगर का काम खराब था और अब वे टीवी के एंकर बन कर अधिक बुरा काम कर रहे हैं.

इसके बाद ट्रम्प के इस बयान पर प्रतिक्रिया जताते हुए श्वार्जनेगर ने कहा था, “हेलो ट्रम्प! मेरे पास बहुत अच्छा विचार है. दायित्वों के आदान-प्रदान के बारे में तुम्हारा क्या ख्याल है. तुम आकर टीवी में काम करो क्योंकि तुम टीआरपी बढ़ाने में दक्ष हो और मैं राष्ट्रपति बन जाता हूं. ताकि लोग रात को आराम से सो सकें.

बता दें कि साल 2005 से 2015 के बीच ट्रंप इसी कार्यक्रम के एंकर थे. लेकिन साल 2015 में मैक्सिको के लोगों के विरुद्ध अप्रिय टिप्पणी करने की वजह से उन्हें इस कार्यक्रम से निकाल दिया गया था. फिलहाल इस कार्यक्रम को श्वार्जनेगर करते हैं.

गौरतलब है कि श्वार्जनेगर ने सात देशों के नागरिकों के अमरीका में प्रवेश पर प्रतिबंध के को मूर्खता वाला काम बताया और कहा था कि ट्रंप अमेरिका वासियों को दुनिया के सामने मूर्ख सिद्ध कर रहे हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT