Wednesday , June 28 2017
Home / Delhi News / गिरफ्तार दूधवाले का बेटा दाऊद इब्राहिम जैसा अंडरवर्ल्ड डॉन बनना चाहता है

गिरफ्तार दूधवाले का बेटा दाऊद इब्राहिम जैसा अंडरवर्ल्ड डॉन बनना चाहता है

नई दिल्ली: ‌दिल्ली के दूधवाले का बेटा 21 साल का जुनैद चौधरी दाऊद इब्राहिम जैसा अंडरवर्ल्ड डॉन बनना चाहता था। गौरतलब है कि वह पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिक फतह की सुपारी लेकर उनकी हत्या के ‌इरादे से दिल्ली पहुंचा था, शुक्रवार को जुनैद को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया इस वक्त पुलिस हिरासत में है, उसने अपने बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमरउजाला के अनुसार दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डिप्टी क‌मिश्नर पीएस कुश्वाहा ने कहा कि जुनैद तारिक फतेह के बयानों से नाराज था और उन्हें मारना चाहता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार जुनैद की सोच थी कि वह तारिक फतह की हत्या के बाद तिहाड़ में बंद कर दिया जाता, जहां वो छोटा राजन की भी हत्या कर देता। सूत्रों की मानें तो जुनैद जेल जाने से डरा नहीं है और वह जब छूटेगा तो अपना मिशन जारी रखेगा। बता दें कि जुनैद एक दूधवाले का बेटा है जो उत्तरपूर्वी दिल्ली के गोकलपुरी के भागीरथी विहार में रहता है।

जुनैद को पिछले साल जून में रोजर रॉबिन्सन, यूनुस और मनीश के साथ गिरफ्तार किया गया था। उस समय उसके पास से हथियार और हवाला के पैसे जो शकील ने भेजे थे वो भी बरामद हुए थे लेकिन सिर्फ 4 महीने बाद ही उसे बेल मिल गई थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT