Thursday , July 20 2017
Home / Khaas Khabar / रविशंकर के बयान पर ओवैसी बोले- आपने नहीं, सविंधान ने मुसलमानों को अधिकार दिए हैं

रविशंकर के बयान पर ओवैसी बोले- आपने नहीं, सविंधान ने मुसलमानों को अधिकार दिए हैं

मुस्लिमों का भाजपा को वोट नहीं देने के केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने कहा है कि वो कौन होते हैं स्वतंत्रता देने वाले। संविधान हमें यह अधिकार देता है और वहीं हमारी रक्षा करता है।

वहीं कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने भी रविशंकर के बयानों का  विरोध किया है। उन्होंने कहा, “मुझे इसके पीछे कोई कारण नहीं दिखता कि कोई विशेष समुदाय उन्हें वोट देने के लायक नहीं है।”

दूसरी तरफ अपने विवादित बयान पर रविशंकर प्रसाद ने सफाई दिया है और कहा है, “मैं देश की विविधता का सम्मान करता हूं। भारत में हिंदू, मुस्लिम, ईसाई सबका विकास हमारी प्राथमिकता है और विकास को वोट बैंक के तराजू से नहीं तौला जाता है।”

गौरतलब है कि सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने शुक्रवार को बयान दिया था कि मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते इसके बावजूद सरकार उनका ख्याल रखती है। उन्होंने कहा था कि हमारे 13 राज्यों में मुख्यमंत्री हैं। हम देश पर शासन कर रहे हैं। क्या हमने उद्योग या सेवा में काम करने वाले किसी मुस्लिम को पीड़ित किया है? क्या हमने उन्हें खारिज कर दिया? हालांकि हमें मुस्लिम वोट नहीं देते।

TOPPOPULARRECENT