Tuesday , March 28 2017
Home / Social Media / अशोक पंडित ने शेहला राशिद पर की आपत्तिजनक टिपण्णी, बेटी बोली- आपको पिता कहने पर मुझे शर्म आ रही

अशोक पंडित ने शेहला राशिद पर की आपत्तिजनक टिपण्णी, बेटी बोली- आपको पिता कहने पर मुझे शर्म आ रही

जेएनयू से लेकर दिल्ली यूनिवर्सिटी तक का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन किसी न किसी मशहूर शख्सियत का नाम इससे जुड़े छात्रों पर अपनी अलग-अलग राय रखने को लेकर आ ही जा रहा है।

अब इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ा है फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित का जिन्होंने ट्विटर पर जेएनयू छात्रा शेहला राशिद पर बेहद आपत्तिजनक टिपण्णी की है।

दरअसल अशोक पंडित उस बयान पर भड़के हुए थे जिसमे शेहला ने उन्हें और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को संघी बताते हुए सेंसर बोर्ड पर महिला उन्मुख फिल्मों पर बैन लगाने का आरोप लगाया था।

शेहला ने यह आरोप अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करके लगाया था। जिसपर तिलमिलाए अशोक पंडित ने सारी मर्यादा को ताख पर रखते हुए शेहला राशिद के ट्वीट को रीट्वीट किया कि भारत विरोधी नारे लगाने और आतंकियों के साथ सोने से बेहतर है संघी होना।

अब सोशल मीडिया पर एक तरफ जहाँ अशोक पंडित के इस बयान की तमाम लोग खूब आलोचना कर रहें हैं, वहीँ दूसरी तरफ उनकी बेटी शारिका पंडित ने भी अपने पिता की ऐसी भाषा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शारिका ने लिखा, ‘अपने पिता की ऐसी गन्दी और अश्लील भाषा पर मुझे शर्म आ रही है। एक पिता होकर वे देश की बेटी को आतंकी के साथ सोने की बात कैसे कर सकते हैं। मुझे उनको पिता कहने पर भी शर्म आ रही है।

 

 

 

  • Gurdeep Singh

    Shame Shame Ashok Pandit, are you sleeping with your daughter,?

    • Sheikh Rehan

      These Kashmiri pandits r playing every time victim card. One can understand their mentality. These r so called educated ones who call themselves gentleman and decent.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT