Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / ‘असम सचिवालय में वेश्यावृत्ति, 3 घंटे का एक लाख लेती हैं बीजेपी की MLA’

‘असम सचिवालय में वेश्यावृत्ति, 3 घंटे का एक लाख लेती हैं बीजेपी की MLA’

असम पुलिस ने अपने एक विवादित अफ़सर अंजन बोरा को सस्पेंड करने की तैयारी शुरू कर दी है। असम के आईजी प्रदीप सलोई ने कहा है कि अंजन पर एफआईआर दर्जकर तफ़्तीश शुरू कर दी गई है।

अंजन ने भाजपा की एक महिला विधायक पर सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं। डीएसपी अंजन बोरा ने फेसबुक पर लिखा था कि बीजेपी की एक महिला विधायक देह व्यापार में शामिल हैं। वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में तीन घंटे की सेवा के लिए 1 लाख रुपए लेती हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने इशारे-इशारे में महिला विधायक का सरनेम बताने से भी गुरेज़ नहीं किया। उन्होंने लिखा, ‘मगर उनका नाम चक्रबर्ती नहीं है। जय श्री राम, जय हिंदू भूमि।’

फेसबुक पर लिखी गई यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि होना बाक़ी है कि यह पोस्ट डीएसपी अंजन बोरा ने लिखी है या नहीं।

मगर अंजन बोरा असम पुलिस के विवादित अफसरों में शुमार किए जाते हैं और मुस्लिम विरोधी फेसबुक पोस्ट के नाते वो पहले भी सस्पेंड हो चुके हैं। पिछले साल फरवरी में उन्होंने नफ़रत भरी एक पोस्ट में अज़ान पर आपत्ति जताई थी।

उन्होंने कहा था कि अज़ान बंद होनी चाहिए। उन्होंने यह दावा भी किया था कि वह कांग्रेस के स्थानीय नेता रफीकुल इस्लाम समेत कई मुसलमानों की हत्या कर चुके हैं।

उन्होंने आगे लिखा था, ‘जय श्री राम, जय हिन्दुस्तान, जय हिंदूभूमि। हमे भारत को मुसलमान मुक़्त बनाना चाहिए।’

TOPPOPULARRECENT